मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा-साइज बड़ा हो तो….

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपना किरदार निभाया है। बता दे कि करीना ने सैफ अली खान को 5 साल तक डेट किया। फिर इसके बाद उनसे शादी रचा ली। वहीं वह अब दो बच्चों की मां भी बन गई हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान का प्यार फिल्म टशन के सेट से शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। हालांकि उम्र में करीना सैफ से काफी छोटी है। बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं

करीना कपूर ने मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर किया चौकाने वाला खुलासा

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वहीं वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मर्दों की प्राइवेट पार्ट बारे में बातें करती नजर आ रही हैं।

करण जौहर का मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण काफी चर्चाओं में छाया रहता है। वहीं इस शो में बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करने पहुंचती हैं। जिसके एक एपिसोड में करीना कपूर और इमरान खान एक साथ नजर आए थे।

ये क्या बोल गईं करीना

इस दौरान करण जौहर ने करीना कपूर खान से कई पर्सनल भी सवाल पूछे थे। जिसको लेकर पहले तो करीना कपूर ने जवाब देने से इनकार कर दिया। हालांकि बाद में करण ने उनको मनाया और वह मान गई। फिर उन्होंने करण के सारे सवालों का जवाब दिया।

0/Post a Comment/Comments