कोर्ट ले जाते वक्त बिना चप्पलों के शीजान खान को घसीटती दिखी पुलिस, वीडियो देख भड़के लोग

Sheezan Khan Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने शूटिंग सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। तुनिषा शर्मा ने 20 साल की उम्र में अपने टीवी शो अलीबाबा: दास्तान – ए- काबुल के के सेट पर अपने कोस्टार और अपने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान के रूम में सुसाइड कर ली थी। उनकी मां ने अपनी बेटी के सुसाइड का जिम्मेदार शीजान खान को ही ठहराया है। एक्ट्रेस की मां ने बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कराया है। कल 28 दिसंबर तक शीजान खान पुलिस कस्टडी में थे कल ही उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

शीजान को घसीटते हुए ले गई पुलिस

इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि शीजान खान को पुलिस ने कोर्ट में ले जा रही है। इस दौरान एक्टर के पैरों में चप्पल भी नहीं थी और पुलिस उन्हें बेरहमी से घसीटते हुए अंदर ले जा रही थी। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को इस तरह से शीजान खान को घसीटना पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”किसी के साथ ऐसा बिहेव करना अमानवीय है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,”ये एक शेमफुल बिहेवियर है।”वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”किसी आरोपी के साथ ऐसा करना अमानवीय तरीका है।”

0/Post a Comment/Comments