हनीमून पर पति सोहेल कथुरिया के साथ कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आई हंसिका मोटवानी, सामने आया ये वीडियो

Hansika Motwani Honeymoon Video: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)ने अभी हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी की है। सोहेल कथूरिया (Sohel Kathuria)और हंसिका मोटवानी हनीमून पर गए हुए हैं। जहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। हंसिका मोटवानी इस वीडियो में शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें के म्यूजिक पर सड़कों पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पति सोहेल कथूरिया के साथ जमकर मस्ती की है।

हंसिका मोटवानी ने शेयर किया वीडियो

टीवी इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने हनीमून पर गई हुई है जहां पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ड्रेस लॉन्ग जैकेट के साथ जींस और बूट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने हाथों में पत्ते लिए हुए हवा में उड़ाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

4 दिसंबर 2022 को की थी शादी

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने अभी हाल ही में अपने पति के साथ पहला क्रिसमिस डे मनाया है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी कर ली थी। इन दिनों हंसिका मोटवानी यूरोप की वादियों का आनंद उठा रही है। हंसिका मोटवानी के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस नेट टीवी शो ‘शाका लाका बूम बूम’ से करियर की शुरुआत की थी।

0/Post a Comment/Comments