शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत इस चीज के लेकर बुरी तरह से फसी एयरपोर्ट पर, सिक्योरिटी गार्ड ने रोक कर की पूछताछ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर हाल ही में अपनी पत्नी मीरा राजपूत को लेकर काफी सारी बातें मीडिया से कही थी। उन्होंने अपनी पत्नी के ब्रांड फेस बनने पर उन पर प्राउड फील करते हुए बात कही थी। एक बार फिर मीरा राजपूत मीडिया सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीरा राजपूत भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से ना हो। लेकिन वह बुखबी जानती है कैसे उन्हे लाइमलाइट बटोरनी है। मीरा राजपूत खूबसूरती में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देने में पीछे नहीं रहते हैं। इसके साथ ही शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। तो वहीं, अब मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करी है। जिसमे लिखा है कि कैसे उन्हे एयरपोर्ट के सिक्योरिटी गार्ड ने रोक लिया। किस वजह से वो बुरी तरह से एयरपोर्ट पर फंस गईं।

सिक्योरिटी गार्ड ने रोका इस वजह से

बता दे आपको कि मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने चेकिंग के लिए रोका था। लेकिन चेकिंग के दायरों उनके बैग में कुछ ऐसा मिला जिससे सबकी हंसी छूट गई। मीरा राजपूत के बैग की तलाशी में गोभी-शलगम का अचार निकला। आचार को देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद सभी अधिकारी हंस पड़े और मीरा राजपूत को वहां से जाने दिया। इस बारे में खुद मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के जरिए लोगो के साथ शेयर करी हैं। इसके साथ ही मीरा राजपूत ने लिखा है, जब आपको एयरपोर्ट पर घर का बना खाना ले जाने के लिए रोक दिया जाए। तस्वीरे में आप देख सकते है कि यह गोभी शलगम का अचार है। इसे देख लोगों को पता चल जाता है कि आप पंजाबी हैं। इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सभी अधिकारी लोग हंसने लगे और कहा अचार है जाने दो।’ शाहिद कपूर की वाइफ की मीरा राजपूत की ये स्टोरी फैंस को भी काफी पसंद आ रही है।

इस तरह से लोगो को किया क्रिसमस विश

हाल ही में क्रिसमस के पर्व पर एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत ने फैमिली के साथ क्रिसस सेलिब्रेट किया था। मीरा ने अपने पति शाहिद कपूर के साथ अपनी तस्वीरे भी साझा करी थी। मीरा राजपूत को इंस्टाग्राम पर करीब 4 मिलियन लोग फॉलो करते है।

0/Post a Comment/Comments