प्रेग्नेंट नहीं थीं तुनिषा शर्मा, फांसी के कारण दम घुटने से हुई मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा


टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा शर्मा ने 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके अचानक आकस्मिक निधन के कारण पूरा फिल्म इंडस्ट्री के काफी दुखी है। उनके फैंस भी इस खबर से काफी अपसेट नजर आ रहे है। शूटिंग सेट के दौरान ही एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। उनके आत्महत्या करने की वजह एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के प्रेगनेंट होने के कारण बताई जा रही है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत के बारे में कुछ और ही बताया गया है। तो वही, एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम मुंबई के जेजे अस्पताल में हुआ है।

तुनिशा गर्भवती नहीं थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने की पुष्टि

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने टीवी में टॉप सिरियल में काम करने के साथ ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कई फिल्मी में काम किया है। 20 वर्षीय तुनिशा शर्मा का 24 दिसंबर को निधन हो गया था।उसने कथित तौर पर अपने पूर्व प्रेमी शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगाई है। एक्ट्रेस अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में लीड रोल में एक्टिंग करती थी। इसी सिरियल के एक्टर शीजान मोहम्मद खान तुनिशा शर्मा के प्रेमी है। एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को आज तड़के मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया। रिपोर्ट से पुष्टि होती है कि तुनिषा की मौत दम घुटने से हुई है। इसके साथ ही उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों ने इससे इनकार किया है।

तुनिशा का अंतिम संस्कार 26 दिसंबर को होने की संभावना है

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम 25 दिसंबर को मुंबई के जेजे अस्पताल में किया गया था। पोस्टमॉर्टम के दौरान 4-5 डॉक्टरों की टीम मौजूद थी। सुबह करीब 11 बजे उनका पार्थिव शरीर उनके परिवार को सौंपा जाने वाला था। हालांकि अब इसे बढ़ाकर सोमवार कर दिया गया है। पहले खबर आई थी कि रविवार शाम करीब चार बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। लेकिन नवीनतम अपडेट से पता चलता है कि 26 दिसंबर को उनके नश्वर अवशेषों का अंतिम संस्कार किए जाने की संभावना है।

0/Post a Comment/Comments