अक्षय कुमार की बेटी नितारा हाइट में हो गई हैं पापा के कंधे तक, खूबसूरती में मम्मी ट्विंकल खन्ना भी खा जाती हैं मात

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं के लिस्ट में शुमार हैं। वहीं एक्टर बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से भी जानें जाते हैं। हाल में अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट किए गए थे। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चलते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि नितारा अब काफी बड़ी हो गई है और हाइट में पापा के कंधे के बराबर नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में वह काफी ज्यादा प्यारी भी लग रही है। इसके अलावा वह वीडियो में पापा की साइड में चल रही हैं और कैमरे के फोकस से बचने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की टॉप पहन रखा है।

अक्षय कुमार ने लिखा खूबसूरत पोस्ट

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की बेटी नितारा का 10वां जन्मदिन था। इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के साथ कुछ फोटो और वीडियो शेयर कर उन्हें बधाई दी थी। वहीं वीडियो में बेटी नितारा अक्षय कुमार का हाथ पकड़े रेत पर दौड़ते हुए नजर आ रही हैं और वीडियो में अंत में एक फोटो है, जिसमें नितारा अपना शॉपिंग बैग हाथ में लिए दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार में इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा,“मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग उठाने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज वह 10 साल की हो गई… मेरी शुभकामनाएं इस जन्मदिन पर और हमेशा… डैडी आपसे प्यार करते हैं।”

बेटी नितारा के हीरो हैं अक्षय कुमार

वहीं अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले अपने हाथ में एक बड़ा खिलौना लेकर चलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। इस दौरान भी उनकी बेटी नितारा ने उनका हाथ पकड़ी हुई थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा

“कल अपनी बेटी को एक फन पार्क में ले गया। उसके लिए एक नहीं बल्कि दो खिलौने जीतने पर उसकी खुशी और मुस्कान को देखते हुए मैं एक हीरो जैसा महसूस कर रहा था। #BestDayEver”

वहीं अक्षय के शेयर किए गए वीडियो पर ट्विंकल ने कमेंट में खूब सारी दिल वाली इमोजी शेयर की हैं।

0/Post a Comment/Comments