बेहद हॉट है मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी, खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को देती है टक्कर, पिता से दूर करती है ये काम

भोजपुरी के मशहूर एक्टर व सिंगर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Bhojpuri Actor Manoj Tiwari) को तो हर कोई जानता है। वहीं एक्टर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इस बार 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि मनोज तिवारी के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। वहीं अब मनोज तिवारी की तीन बेटियां हो गई।

खबरों के मुताबिक मनोज तिवारी की दो शादियां हुई हैं, जिसमें से उनकी पहली पत्नी रानी से एक बेटी रीति तिवारी है। जो कि देखने में बेहद खूबसूरत है। वहीं पहली पत्नी से तलाक होने के बाद बेटी रीति, मनोज के साथ रहती हैं। इसके अलावा उनकी दूसरी पत्नी की दो बेटियां हैं।

मनोज तिवारी की बेटी है बेहद खूबसूरत

मनोज तिवारी की बेटी रीति (Manoj Tiwari Daughter’s Rhiti Tiwari) को भी उनके पिता की तरह गाने का बहुत शौक है। वहीं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके गाने की कई वीडियोज देखने को मिलती है। हालांकि रीति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। वहीं रीति तिवारी (Rhiti Tiwari) देखने में किसी भी एक्ट्रेसेस से कम खूबसूरत नहीं दिखती हैं।

बता दें कि रीति (Rhiti Tiwari) के इंस्टाग्राम पर 7 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करके अपने चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं।

खूबसूरती में एक्ट्रेसेस को मात देती है भोजपुरी के इस एक्टर की बेटी

बता दें कि रीति तिवारी (Rhiti Tiwari) जूनी कंपनी की को फाउंडर हैं, साथ ही वो और रीति स्पोर्ट्स की डायरेक्टर भी हैं। वहीं उन्होंने कम उम्र में काफी बड़ा नाम बना लिया है। रीति तिवारी भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वह देखने में किसी भी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं। खूबसूरती में रीति तिवारी बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

0/Post a Comment/Comments