इस फिल्म से अक्षय कुमार को याद आए पुराने दिन, शनिवार रात यहाँ देख सकते हैं फिल्म को वर्ल्ड टीवी प्रीमियर में..


बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर साल 4 से 5 फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि ये साल उनके लिए इतना अच्छा नहीं गया क्योंकि इस साल उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म रक्षाबंधन भी है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं हो पाई लेकिन इसमें अक्षय कुमार की एक्टिंग को सभी दर्शकों ने सराहा था।

बता दें कि इस फिल्म का प्रीमियर शनिवार 24 दिसंबर को जी सिनेमा पर किया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय ने चार बहनों के भाई लाला केदारनाथ का रोल काफी अच्छे से निभाया है। फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं।

“फिल्म ने याद दिलाए ज़िंदगी के पुराने दिन”- अक्षय

अक्षय कुमार का कहना है कि ये फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है जो कि बहुत ही शानदार है और इस फिल्म ने उन्हें उनके जीवन के पुराने दिन याद दिला दिए। फिल्म में सभी किरदार एक साधारण परिवार की तरह ही बातें करते हैं। चूंकि ये फिल्म चाँदनी चौक में फिल्माई गई है, इसलिए इस फिल्म से उन्हें उनके पुराने दिन याद आ गए। अक्षय का मानना है कि फिल्म ने उनकी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ असल जिंदगी के तमाम सुख-दुख के पल और बचपन की यादें ताजा कर दीं है। इसीलिए वे इस फिल्म से भावनात्मक रूप से ज्यादा जुड़ गए थे।

हँसाती और रुलाती है ये फिल्म

इस फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। उनका मानना है कि इस फिल्म के किरदार लाला केदारनाथ के लिए अक्षय से अच्छा अभिनेता और कोई नहीं हो सकता था। उन्होंने इस किरदार में जान डाल दी है। भूमि के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे बहुत ही शानदार अभिनेत्री हैं और आज से पहले उन्होंने किसी भी ऐसी कलाकार के साथ काम नहीं किया है जो अपने किरदार के लिए इतनी मेहनत करती हैं जितनी भूमि ने की है।

उन्होंने आगे कहा कि वे हमेशा ही ऐसी फिल्म बनाते हैं जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाये और दर्शक उस फिल्म से जुड़ सकें। फिल्म में चार बहनों के सबसे बड़े भाई केदारनाथ की कहानी कि दिखाया गया है जो फैसला करता है कि पहले उनकी शादी करवाएगा और बाद में खुद करेगा। इस रोल को अक्षय ने बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है।

0/Post a Comment/Comments