बॉलीवुड फेमस एक्टर संजय दत्त बहुत जल्द नजर आने वाले है इस साउथ फिल्म में, यहां जानिए कब आयेगी उनकी ये फिल्म

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर संजय दत्त ने अपनी फिल्मों से काफी नाम कमाया है। एक्टर संजय दत्त ने अपनी एक्टिंग के जरिए सबको बता दिया था कि वह किसी भी एक्टर से कम नही है। एक्टर संजय दत्त ने अपने बॉलीवुड फिल्मी कैरियर में कई सुपरहिट फिल्मे बॉलीवुड को दी है। जिसके बाद एक्टर संजय दत्त काफी फेमस हुए। आज के समय में एक्टर संजय दत्त के पास वो सारी चेज़ी है जो एक सफल एक्टर के पास होती है। आलीशान घर के साथ ही लग्जरी कार के कलेक्शन भी है। तो वही, एक्टर संजय दत्त अपनी फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी मीडिया में सुर्खियों में बने रहे है। लेकिन एक्टर संजय दत्त ने अब बॉलीवुड फिल्मों में अपना डंका बजाने के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का डंका बजाने के लिए तैयार है।

संजय दत्त नजर आएंगे इस साउथ फिल्म में

बॉलीवुड में एक्टर संजय दत्त संजू बाबा के नाम से काफी मशहूर है। बता दे आपको कि संजू बाबा इस फिल्म से पहले भी कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुके है। इन साउथ फिल्मों में नजर आए एक्टर संजय दत्त ‘केजीएफ’ और ‘अधीरा’ में। दोनो ही साउथ फिल्मों में एक्टर संजय दत्त के रोल को काफी सराहा गया था। लेकिन अब एक बार फिर संजू बाबा साउथ फिल्मों में नजर आने वाले है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार भी एक्टर संजय दत्त को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। बताया जा रहा है कि एक्टर संजय दत्त साउथ के इस सुपरस्टार एक्टर के साथ काम करने जा रहे है। साउथ की इस फिल्म में वो एक दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है। इसके साथ ही ये भी खबर सामने आई है कि, एक्टर संजय दत्त फिल्म में इस साउथ सुपरस्टार के दादा का रोल निभाते हुए नजर आने वाले है।

संजय दत्त इस साउथ एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आयेंगे

बात दे आपको कि एक्टर संजय दत्त अपनी इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाले है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने मारुति की इस फिल्म के लिए लगभग एक सप्ताह का शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। लेकिन अपनी साउथ फिल्म को लेकर अभी तक एक्टर संजय दत्त ने किसी भी तरह की कोई भी अनाउंसमेंट नही करी है। तो वहीं, उनके फैंस उनकी इस गुड न्यूज को सुनने के लिए काफी इंतजार कर रहे हैं। अगर संजय दत्त इस साउथ फिल्म में नजर आते हैं तो उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात होगी। इसके साथ ही उम्मीद है कि इस बार भी उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है।

ये होगी इस फिल्म की कहानी

खबर सामने आई है कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की साउथ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है। एक्टर संजय दत्त फिल्म में दादा का किरदार निभाने वाले है। फिल्म में दादा, दादी और एक पोते की कहानी बताई गई है। ये फिल्म एक असल जिंदगी पर आधारित होने वाली है। बताया जा रहा है कि फिल्म को फिलहाल तेलुगू भाषा में बनाया जा रहा है। जिससे बाद में हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। लेकिन भी तक इस फिल्म की रिलीज को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

0/Post a Comment/Comments