‘बच्चें हिंदू होंगे या मुसलमान’? मुस्लिम से शादी के बाद परिवार हुआ नाराज तो अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने बच्चों के धर्म पर कह दी ये बात

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। दरअसल, घरों-घरों गोपी बहू से फेमस हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी रचा ली है। वहीं एक्ट्रेस के इंटर-रिलिजन शादी करने पर कई लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। जिसका उन्होंने सोशल मीडियो पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए पूछा कि उनके बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान? हालांकि बाद में उस यूजर ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी। लेकिन देवोलीना भट्टाचार्जी ने उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन?

यूजर को जवाब देते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने जवाब में लिखा कि,‘मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको अगर बच्चों को लेकर इतनी चिंता है तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं। वहां जाइए और बच्चा अडॉप्ट कीजिए। इसके बाद अपने हिसाब से उस बच्चे का धर्म और नाम रखिए। उन्होंने आगे लिखा – मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म और मेरे नियम..आप कौन?

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वहीं एक्ट्रेस ने दूसरे ट्वीट में लिखा,‘ये बात आप मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और आप दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए। आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है।’

अपने पति शहनवाज के लिए लिखा पोस्ट

वहीं इसके बाद देवोलीना ने अपने पति शहनवाज के लिए थैंक यू नोट लिखा। उन्होंने लिखा कि‘बस हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद शोनू जब किसी ने यह पूछने की जहमत नहीं उठाई कि मैं अच्छा कर रही हूं या नहीं। जिस तरह से मैं हमेशा चाहती थी उस तरह से मुझे महसूस कराने के लिए धन्यवाद और सबसे जरूरी ये है कि मेरी रिस्पेक्ट करने और मुझे मेरी खामियों के साथ स्वीकार करने के लिए धन्यवाद। बहुत कुछ कहना चाहती हूं, लेकिन फिलहाल इतना ही।’

देवोलीना और शहनवाज ने की कोर्ट मैरिज

बता दें कि इंटर रिलीजन के चलते देवोलीना और शहनवाज ने अपनी शादी कोर्ट के जरिए की। वहीं कोर्ट मैरिज करने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दोनों ने इस बात की जानकारी फैंस को दी। खबरों की मानें तो देवोलीना और उनके पति शहनवाज शेख की मुलाकात जिम में हुई थी।

बता दें कि शहनवाज शेख एक जिम ट्रेनर हैं। वहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और करीब दो साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। वहीं अब दोनों ने शादी रचा ली है।

0/Post a Comment/Comments