नेशनल क्रश रश्मिका मंधाना हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, बैठने की पोजीशन चेंज करने के चक्कर में दिख गई न दिखने वाली चीज


इंडिया की नेशनल क्रश टाइटल से फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है। रश्मिका मंधाना अपनी खूबसूरती और कातिलाना स्माइल से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। हाल ही में रश्मिका मंधाना की एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, यह फोटो एक लाइव इवेंट के दौरान की है, जिसमें एक्ट्रेस ने काफी ज्यादा टाइट और छोटी ड्रेस पहन रखी है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने की कोशिश करती है तभी वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं और अनकम्फर्टेबल मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है।

रश्मिका मंधाना हुईं Oops Moment का शिकार

सोशल मीडिया पर रश्मिका मंधाना की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल फील करती नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस एक लाइव इवेंट के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जिसकी फोटो अब तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि रश्मिका एक लाइव इंटरव्यू कर रही थीं तभी चैट के दौरान उन्होंने अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने की कोशिश की। छोटा और टाइट ड्रेस की वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

बैठने की पोजिशन चेंज करते हुई शर्मसार

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस ने अपने पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की। तभी कैमरे में उनकी इस एंगल की फोटो कैप्चर हो गई। जो कि नही होनी चाहिए। आपको बताते चले कि यह फोटो एक सोशल मीडिया पेज ने शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस अनकंफर्टेबल होती नजर आ रही हैं। वहीं यह फोटो खूब तेजी से वायरल भी हो रही है।

0/Post a Comment/Comments