उर्फी जावेद ने अब खुलकर दुनिया को बताई अपने पिता की सच्चाई, कहा “मेरे खुद के पिता ने सालों तक मेरे साथ किया ये गंदा काम”


ऊर्फी जावेद का नाम सुनते ही लोग उनके ड्रेस को याद करने लगते हैं। क्योंकि वह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैशन सेंस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती है।

मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं उर्फी जावेद

ऊर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली हैं। करियर बनाने के लिए मुंबई जाने का फैसला लिया और मुंबई में शिफ्ट हो गईं। उनके फैंस उनकी फैमिली के बारे में जानने के लिए बहुत ही एक्साइटेड रहते हैं। आज हम उर्फी के फैमिली के बारे में रुबरु करवाएंगे।

बता दें कि उर्फी जावेद के घर में माता पिता और भाई बहन रहते हैं। हालांकि उर्फी के पिता ने परिवार को छोड़कर दूसरी जगह चले गये। अब उनके घर में सिर्फ उनकी मां और बहनें रहती हैं। उनकी दो बहनें हैं जो अभी शादीशुदा नहीं हैं।

उर्फी जावेद ने खोला पिता का काला चिट्टा

ऊर्फी जावेद ने कहा था कि उनके पिता उन्हें टॉर्चर करते थे। शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत ही चोट पहुंचाते थे। उर्फी जावेद इसी वजह से अपना घर छोड़कर अपने दोनों बहनों के साथ भाग गईं। उसके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया। इसके बाद ऊर्फी जावेद और उनकी पूरी फैमिली की जिम्मेदारी आ गई।

एक्ट्रेस बिग बॉस के ओटीटी के पहले सीजन के कंटेस्टेंट थीं। लेकिन उन्होंने वहां कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। चुलबुले अंदाज की वजह से उन्होंने अलग अपनी पहचान बनाई। लोगों ने उनकी वजह से नहीं बल्कि उनकी कपड़ों की वजह से जाने जाने लगी।

वर्कफ्रंट

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था। उन्होंने ए मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा और बेपनाह जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।  उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को लखनऊ में हुआ था। अब वह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों के बीच बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

0/Post a Comment/Comments