‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया की बहन की सुंदरता बोल्डनेस और स्माइल के सामने फीकी हैं उर्वशी और ऐश्वर्या

मिर्जापुर के अहम भूमिका निभाने वाले मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा किसी पहचान के मोहताज नही हैं। दिव्येंदु शर्मा ने मिर्जापुर में मुन्ना भैया का जबरदस्त किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। दिव्येंदु शर्मा ने साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से बतौर अभिनेता जानें जाने लगे थे। वहीं अब एक्टर मुन्ना भैया का किरदार निभाकर आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल कर रहे हैं।

दिव्येंदु शर्मा की बहन देखने में है बेहद खूबसूरत

आज हम आपको मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा की रीयल बहन के बारें में बताएंगे। बता दें कि दिव्येंदु शर्मा की बहन का अदिति शर्मा है। वहीं अदिति की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नही है। हाल ही में अदिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई उनकी हॉटनेस पर चर्चा करता नजर आ रहा है। अदिति शर्मा दिखने में काफी ज्यादा मासूम नजर आती हैं। वहीं वह अपनी हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं।

दिव्येंदु शर्मा ने कहा कि वह स्वार्थी हैं

बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि“वह एक कलाकार के रूप में अपनी ऊर्जा को अपने चरित्र की खोज पर केंद्रित करना पसंद करते हैं, चाहे वह नायक का हो या समानांतर किरदार।”

उन्होंने आगे बताया कि“वह स्तरीत और दिलचस्प किरदार निभाने की बात करते हैं तो वह स्वार्थी होते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि“वह कलाकार के रूप में बहुत स्वार्थी हैं। अगर किरदार अच्छा है तो वह उसे एक्सप्लोर करेंगे। ना कि उसे समानांतर या नायक का टैग देंगे।”

0/Post a Comment/Comments