न्यूड होकर उर्फी जावेद ने किया ब्रेकफास्ट, वीडियो देख यूजर बोले, ‘कैमरामैन के तो मजे ही हैं’

Urfi Javed Bold: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है उर्फी जावेद कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती है जो चर्चा में आ जाता है। एक बार फिर से उर्फी जावेद चर्चा में आ गए हैं उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के तो होश ही उड़ गए हैं। उर्फी जावेद ने इस बार अपनी इज्जत प्लेट और ग्लास से छिपाई है।

उर्फी जावेद ने शेयर किया न्यूड वीडियो

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने तो इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है। उर्फी जावेद ने इस बार तो बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलेस होकर फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद नाश्ते की प्लेट और जूस के गिलास से अपनी जेब से पार्टी भी नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद होटल के कमरे में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने लिए मजे

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर मजे ले रहे हैं और अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,‘कैमरामैन के तो मजे ही हैं।’वहीं दूसरे विजय ने लिखा कि,‘अगर मैं ऐसे गई तो मम्मी चप्पल से मारेंगी।’इसी तरह के कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है उर्फी जावेद ने न्यूड होकर फोटोशूट कराओ से पहले भी उर्फी जावेद ने दीवाली पर ऐसा ही वीडियो शेयर किया था।

0/Post a Comment/Comments