कैटरीना कैफ से शादी कर अब विक्की कौशल को हो रहा है पछतावा, पत्नी की इन हरकतों से हैं परेशान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्ड्स यानी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। विक्की और कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में विक्की ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके लिए कैटरीना ने मना किया था।

विक्की ने शेयर किया वीडियो

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के गाने को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि कैटरीना कैफ ने इस तरह के पोस्ट शेयर करने से मना करती हैं।

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

बता दें कि विक्की कौशल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें विक्की ने फिल्म गोविंदा मेरा नाम का गाना पर डांस करते नजर आ रहे थे। उन्होंने इस गाने के डांसिंग में जबरदस्त लिपसिंग किया और कैप्शन में जो लिखा उसने सबका ध्यान अपनी तरफ खीच लिया।

कैटरीना की ये हरकत विक्की को नहीं आती रास

कैटरीना कैफ कि कुछ बातें  विक्की कौशल बिल्कुल भी नहीं पसंद करते हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा मेरी पत्नी मुझसे विनती करती है कि मैं ऐसे वीडियो अपलोड ना किया करु लेकिन मैं क्या करूं मैं कंट्रोल नहीं कर सकता। उन्होंने लिखा कि एक दिन जरूर कहेगी की क्या बात है। फिलहाल इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर फैंस ने अपने मजेदार रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा आपकी पत्नी गलत है हमें वीडियो काफी पसंद है। तो दूसरे ने लिखा इस मामले में कृपया अपनी पत्नी की बात ना सुनो। वहीं एक ने तो यहां तक लिख दिया कि इस वीडियो में कैटरीना भी शामिल होनी चाहिए। हालांकि  कैटरीना कैफ ने अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

0/Post a Comment/Comments