जाली वाला टॉप और शॉर्ट्स पहन Anjali Arora ने फिर की ऐसी हरकत, Video देख आपके भी छूट जाएगा पसीना

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस ने रातोरात काचा बादाम गाने में री बनाकर फेमस हो गई थी. वही उसके बाद कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप में अंजलि अरोड़ा को और मशहूर कर दिया। यही नहीं एक्ट्रेस का 2022 में Anjali Arora MMS वायरल कर दिया गया। आपको बता दे की हलाकि एक्ट्रेस उस वीडियो में नहीं थी. लेकिन उन्हें बदनाम करने की कोई कसर छोड़ी गई थी. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर फैन फॉलिंग काफी ज्यादा है. आपको बता दे की एक्ट्रेस 2022 में सबसे ज्यादा गूगल में सर्च एक्ट्रेस बन गई है. अंजलि अरोड़ा अपने लाइफ तक से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक चर्चा में बनी रहती है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस बेशर्म गाने में डांस करते नजर आ रही है.

Who is Anjali Arora

अंजलि अरोड़ा एक भारतीय मॉडल, टिकटोक स्टार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेत्री हैं। उनका जन्म 3 नवंबर 1999 को पंजाब में हुआ था। वह 2021 में 21 साल की हैं। उनका गृहनगर नई दिल्ली है। वह अपने लिप-सिंक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी हैं और इसके अलावा वह अपने अकाउंट पर डांसिंग और कॉमेडी के वीडियो भी पोस्ट करती रहती है। आपको बता दें कि भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगने के बाद,उन्होंने अपना खुद का Youtube चैनल भी बनाया था।

पठान फिल्म के Besharam Rang में अंजलि अरोड़ा के डांस को देख फैंस हैरान है. कुछ तो उन्हें भला-बुरा कह रहे है. वही कुछ लोग उनकी अदाओ को काफी पसंद कर रहे है. एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा दीपिका पादुकोण की तरह मूब्स करते नजर आ रही है.

अंजलि अरोड़ा के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है की एक्ट्रेस जाली वाला टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है. वही एक्ट्रेस दीपिका की तरह पूरे डांस स्टेप कर रही हैं एक्ट्रेस को इस अंदाज़ में देख उनके चाहनेवाले खूब कमेंट कर रहे हैं.

वैसे तो अरोड़ा सोशल मीडिया स्टार हैं लिहाजा वो हर समय छाई रहती हैं. वहीं इस बार वो पठान के चर्चित गाने बेशर्म रंग पर डांस कर छा गई हैं.

0/Post a Comment/Comments