Actress Live In Relation : पति को छोड़कर अपने भाई के साथ लिव-इन में रहने लगी यह एक्ट्रेस, जिसने किया कन्यादान उसी के साथ किये दुष्कर्म


पति को छोड़कर अपने भाई के साथ लिव-इन में रहने लगी यह एक्ट्रेस – ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। नैतिक का किरदार करण मेहरा ने निभाया है, जो अपने निजी और पेशेवर जीवन के साथ-साथ अपने मासूम चेहरे के लिए भी लोकप्रिय है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक और अक्षरा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और इनके रिश्ते को काफी पसंद भी किया गया था.

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण मेहरा नैतिक का किरदार निभाते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ से काफी अलग है। उनकी पत्नी के साथ उनके संबंध नाटकीय रूप से बिगड़ गए हैं। करण मेहरा और निशा रावल के बीच अलगाव हो गया है और मुझे आश्चर्य है कि इन दोनों के लिए ताला कब प्रभावी होगा।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके अच्छे और साफ रिश्ते थे जैसे उनकी पर्सनल लाइफ में खराब है। जब नेता और करण मेहरा अलग हो गए तो उन्हें काफी झटका लगा क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे पर बहुत गंभीर आरोप लगाए और एक-दूसरे को गाली देने का भी दावा किया। ऊर्जा का प्रभार

करण मेहरा ने पिछले इंटरव्यू में कहा था कि निशा उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देगी। उसके घर पर भी एक अन्य व्यक्ति का कब्जा है।

करण की राय में, निशा अपने राखी भाई रोहित साथिया के साथ शामिल है। अभिनेता के अनुसार, वह रोहित साथिया को अपना भाई मानती थीं और उन्हें राखी बांधती थीं। बाद में वह निशा के साथ अवैध रूप से जुड़ गया।

क्या किया निशा की बहू ने

मुंहफट भाई के तौर पर करण ने वीडियो में यह भी कहा कि रोहित ने निशा का कन्यादान शादी में किया था, क्योंकि वह उसके साथ रिश्ते में है।

करण ने बताया कि उन्हें इस बारे में पिछले साल ही पता चला था। अगर मैंने कुछ कहा होता तो मुझे विश्वास नहीं होता। मैंने चौदह वर्षों की अवधि में साक्ष्य एकत्र किए। निशा रावल कंगना रनौत और एकता कपूर के साथ शो लॉकअप में भी नजर आईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निशा ने इस शो में शादी के बाद अफेयर की बात कबूल की थी. आपको यह भी बताना चाहिए कि करण और निशा दोनों ने पिछले साल एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही निशा ने करण पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

0/Post a Comment/Comments