अनुपमा, सई से लेकर नागिन 6 की तेजस्वी TV पर छाई हुई एक्ट्रेसेस अब लेती है तगड़ी फ़ीस

TV पर छाई हुई एक्ट्रेसेस अब लेती है तगड़ी फ़ीस– अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो में अभी टीवी पर बहुत सारे नए शो और नए किरदार आ रहे हैं। हम अभी झलक दिखलाजा के बीच में हैं। ये शो इतने पॉपुलर हो गए हैं कि एक्ट्रेस की फीस भी बढ़ गई है।

अनुपमा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपाली एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं। रूपाली प्रतिदिन 1.5 लाख रुपये चार्ज करती थी, लेकिन अब वह 3 लाख रुपये चार्ज करती है। अनुपमा वर्तमान में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टीवी अभिनेत्री हैं।

आयशा सिंह

‘गुम है किसी के प्यार’ शो में आयशा सिंह साईं का किरदार निभा रही हैं। साईं के किरदार के लिए काफी लगाव है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के एक एपिसोड की कीमत आयशा सिंह 80 हजार रुपए है।

ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा शो में पाखी का किरदार निभाती हैं। एक्ट्रेस को भले ही नेगेटिव किरदार की वजह से ट्रोल होना पड़ता है। लेकिन इस शो के जरिए वह अच्छी कमाई कर लेती हैं। ऐश्वर्या एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये लेती हैं।

तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस के बाद तेजस्वी शो नागिन में नजर आ रही हैं। इस शो को काफी पसंद किया जाता है। शो के लिए तेजस्वी 2 लाख पर एपिसोड लेती हैं

निया शर्मा

निया शर्मा भी शो झलक दिखलाजा में नजर आ रही हैं। इस शो के लिए निया एक एपिसोड के लिए 2.5 लाख रुपये ले रही हैं।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। फिलहाल रुबीना शो झलक दिखलाजा में नजर आ रही हैं। इस शो के लिए रुबीना पर एपिसोड के लिए 7 लाख रुपये ले रही हैं।

0/Post a Comment/Comments