शादी से पहले ही 6 महीने का Baby Bump लेकर घूमने लगी बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा,तस्वीरें हुई वायरल


बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा का नाम मशहूर एक्ट्रसेस की लिस्ट में शुमार है। सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग फिल्म में किरदार निभाकर काफी नाम कमाया, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपना शानदार किरदार निभाया। वहीं वह अब बॉक्स ऑफिस पर 1500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इकलौती एक्ट्रेस बन गई हैं। हाल ही में उनकी प्रेगनेंट होने की खबर सामने आई है। वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को दिखाती नजर आ रही हैं।

कौन है सोनाक्षी सिन्हा का बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल

जहीर इकबाल का जन्म 10 दिसंबर, 1988 में मुंबई में हुआ था। जहीर ज्वैलर्स की फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं । इनके पिता इकबाल रत्नासी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के दोस्त हैं। वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है।

वहीं सोनक्षी की बेबी बंप की तस्वीरें खूब तेजी से वायरल हो रही है। शादी से पहले एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रहीं हैं। इसके अलावा सोनाक्षी ने फैंस को एक और खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया कि शादी से पहले वह इकबाल के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी।फेक है सलमान खान से शादी और प्रेग्नेंट होने की खबर

बता दें कि जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा इकबाल जहीर से शादी करने वाली हैं। इकबाल, सलमान खान के रिश्ते में भाई लगते हैं और खान परिवार के सदस्य हैं। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस इकबाल को काफी समय से डेट कर रही हैं। वहीं दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

बता दें कि सोनाक्षीसिन्हा की प्रेगनेंट वाली तस्वीर और खबर दोनों पूरी तरह से फर्जी है। किसी ने फोटो से छेड़छाड़ करके झूठी खबर फैलाई है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस की फोटो के साथ छेड़छाड़ करके झूठी खबर न फैलाई गई हो।

जहीर और सोनाक्षी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी। दोनों को पिछले दिनों एक शादी में साथ देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों साथ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्स एल’ (Double XL) में नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments