51 साल की तब्बू ने नहीं की शादी, अकेले नहीं हो रहा था गुजारा, तो 26 साल के लड़के के साथ कर डाला कांड


बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तब्बू को तो हर कोई जानता है। तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग की बदौलत लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। हालांकि 51 साल की उम्र में भी आज एक्ट्रेस अकेले अपनी लाइफ बीता रही हैं। वहीं एक्ट्रेस काफी फिट भी नजर आती हैं।

बता दें कि हाल ही में तब्बू की एक फिल्म ने काफी तहलका मचा दिया था। जिसमें एक्ट्रेस ने खूब जमकर बोल्ड सीन दिए हैं। जिसके चलते आप इस फिल्म को परिवार के साथ नही देख सकते। दरअसल, तब्बू एक वेब सीरीज में नजर आई थी, जिसमें उन्होंने अपने से छोटे एक्टर ईशान खट्टर के साथ हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं।

तब्बू ने की बोल्डनेस की हदें पार

आपको बता दें कि यह वेब सीरीज विक्रम सेठ के नाबेल पर आधारित है। वहीं इसकी कहानी भी काफी शानदार है। हालांकि इसमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन परोसे गए हैं। जिसके चलते यह काफी चर्चा में रही। इस वेब सीरीज में तब्बू एक देह व्यापार करने वाली औरत का किरदार निभाती नजर आई हैं।

वहीं वह एक्टर इशान खट्टर के साथ बोल्ड सीन करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शकों में गजब का क्रेज देखा गया है। आपको बता दें कि इस रोचक कहानी को लिखने वाले लेखक को नोबेल पुरस्कार भी दिया जा चुका है।

वैश्या का किरदार निभाती नजर आईं तब्बू

आपको बताते चलें कि इस वेब सीरीज में तब्बू ने वेश्या का किरदार निभाया है। जिसको लेकर एक्ट्रेस ने सिर से लेकर पैर तक काफी बदलाव किए हैं।

वहीं बॉलीवुड स्टार इस बात पर खास ध्यान नहीं देते कि उनका किरदार क्या है? या किरदार किस पेशे का रोल निभाने के लिए है, बल्कि स्टार इस पर ज्यादा जोर देते हैं कि उनका किरदार लीड रोल में है या नहीं। रीयल में सभी स्टार्स के लिए ये काफी महत्वपूर्ण रखता है।

0/Post a Comment/Comments