एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस एक्टर ने 4 बार की थी सुसाइड की कोशिश, यहां जानिए पूरी डिटेल


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के सबका दिल जीत लेने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से हार कोई हैरान हो गया था। उनकी मौत के बाद कई लोगो को सदमा सा लग गया था। साल 2020 में सबके चहीते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत के सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड के इस एक्टर काफी सदमा लगा था। सुशांत के को–एक्टर रहे अमित साध एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद डिप्रेशन में चले गए थे। उनके मन पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था। जिसकी वजह से उन्होंने सोच लिया था कि वह अब हमेशा के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ देंगे। इसके साथ ही उन्होंने 4 बार सुसाइड करने की कोशिश भी करी थी। इस बारे में खुद अमिता साध ने बताया है।

इस वजह से छोड़ना चाहते थे इंडस्ट्री

बता दे आपको कि एक्टर अमित साध ने अपनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात बताई। उन्होंने कहा, मैं चिढ़ गया था। बहुत ज्यादा हो मुश्किलों से भरी हुई है ये फिल्म इंडस्ट्री। उन्होंने ने बताया कि सुशांत की मौत से 3-4 महीने पहले मैंने एक ऐसे शख्स से बात की थी जो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को जानता था। मैने उससे सुशांत का नंबर भी मांगा था। मुझे सुशांत से बात करनी थी। लेकिन उस शख्स ने कहा कि उसके पास अब उनका कोई नंबर नही है। सुशांत ने पूरी तरह से लोगो को खुद से दूर कर लिया है। मैंने सोचा था कि मैं सुशांत के घर चला जाऊं। लेकिन उस शख्स ने मुझ ऐसा करने से मना कर दिया था। मेरे दिल में सुशांत से न मिल पाने का गिल्ट हमेशा रहेगा। भले ही हम दोनों बेस्ट फ्रेंड नहीं थे। लिकन मैं सुशांत और राजकुमार राव से बहुत प्यार करता हूं।

4 बार की थी सुसाइड की कोशिश

एक्टर अमित साध ने चेतन भगत के पॉडकास्ट में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने ने बताया था कि मैने 4 बार सुसाइड करने की कोशिश करी थी। लेकिन मुझे स्मृति ईरानी ने फोन करके इस बारे में काफी समझाया था। उन्होंने ने करीब मुझसे 6 घंटे तक बात की थी। उस समय मेरी उम्र 16 और 18 के बीच होगी। इसके साथ ही उन्होंने ने बताया कि वह मेंटली काफी स्ट्रॉन्ग हो गए है।

0/Post a Comment/Comments