‘हेरा फेरी 3’ से नहीं निकल रहे कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर ने बताई पूरी सच्चाई


कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं होंगे. कुछ सीन और शॉट्स को लेकर कार्तिक आर्यन और प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के बीच अनबन चल रही है. साथ ही कार्तिक आर्यन का रवैया यह रहा है कि वह सेट पर काफी हावी रहते हैं. आइए फिल्म के शॉट्स को भी कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं. ऐसे में निर्माता उनसे काफी निराश हो रहे हैं. लेकिन अब इस मामले पर निर्देशक अनीस बज्मी ने चुप्पी तोड़ी है और पूरी सच्चाई सबको बताई है.

फिल्म डायरेक्टर ने बताई क्या है पूरी सच्चाई

अनीस बजमी ने यह कहा, “मैंने अभी तक फिल्म डायरेक्शन को लेकर कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करा है. अभी चीजों पर काफी सोच-विचार किया जा रहा है. जबतक मैं हां नहीं करता हूं, कार्तिक आर्यन फिल्म का हिस्सा हैं. वहीं, अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं, यह बात अभी चलती रहने वाली है.”

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि फिल्ममेकर फिरोज नाडियाडवाला काफी पॉजिटिव हैं. वह अभी भी ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार के बारे में सोच रहे हैं. अभिनेता से फिर से संपर्क भी किया गया है. तब रिपोर्ट्स में कहा गया था कि न तो कार्तिक आर्यन फिल्म से बाहर हुए और न ही अक्षय कुमार फिल्म में वापसी करने वाला है. कार्तिक आर्यन ने फिल्म करने के लिए हां कर दी है. हालांकि अभी तक सरकारी कागजों पर ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

यदि फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर कुछ कन्फ्यूजन है तो हो सकता है कि कार्तिक फिल्म का हिस्सा न हों. ऐसे में कार्तिक फिल्म के शॉट्स को कंट्रोल करते हैं, ये बात सामने नहीं आनी चाहिए. यहां तक ​​कि अब तक फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार नहीं की जा सकी है. यह पूरी जानकारी अभिनेता कार्तिक आर्यन के करीबी सूत्रों ने ही दी है.

अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करी जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘फ्रेडी’ रिलीज हुई है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अलाया फर्नीचरवाला मुख्य भूमिका में थीं. इस फिल्म की कहानी बहुत ही सस्पेंस भरी थी. कार्तिक आर्यन इसमें एक डेंटिस्ट के रोल में नजर आए थे. वहीं, अलाया ईरानी लड़की के रोल में नजर आई थीं. यह अलाया की दूसरी फिल्म भी थी. अलाया ने एक्टिंग के क्षेत्र में काफी तरक्की कर ली है.

0/Post a Comment/Comments