39 की उम्र में एक्ट्रेस Gauahar Khan हुई प्रेग्नेंट? घर में जल्द गूंजेगी किलकारियां


टीवी और बॉलीवुड जगत में अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. बता दे की एक्ट्रेस अभी हाल ही में कई OTT Web Series में नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. एक्ट्रेस के निभाए गए कई किरदार फैंस काफी पसंद करते है. प्रोफेशनल लाइफ से लकर लव लाइफ तक एक्ट्रेस हमेशा चर्चे में रहती है. अभी हाल ही में खबर सामने आ रही है की गौहर खान और जैद दरबार अब 2 से 3 होने जा रहे हैं. उनके घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. मंगलवार को दोनों ने इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की.

एक्ट्रेस गौहर खान की लव लाइफ की बारे में बात करे तो वह अब जैद दरबार के साथ शादीशुदा जिदंगी को एंजॉय कर रही हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक ग्रोसरी शॉप में हुई थी, जिसके बाद ही धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। लेकिन एक समय था जब गौहर साजिद खान के प्यार में दीवानी थीं।

दावा था कि साल 2003 में गौहर खान ने निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान से सगाई की थी। लेकिन निजी कारणों के चलते ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। गौहर कुशल टंडन के साथ भी रिश्ते में थीं। दोनों रियलिटी 'बिग बॉस' में साथ नजर आए थे। हालांकि, शो खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

बता दे की ये खुशखबरी शेयर करने के अगले ही दिन गौहर खान को स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस ओटीटी अवॉर्ड पर पहुंचीं जहां सभी की नजरें उनके बेबी बंप पर टिकी थीं. लेकिन एक्ट्रेस ने भी बड़ी स्मार्टली उसे कवर कर लिया.

गौहर और जैद ने ये खबर शेयर की है हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है.सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बी टाउन सेलेब्स भी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. 

0/Post a Comment/Comments