बिना शादी के प्रेग्नेंट हैं 30 साल की Nora Fatehi? ऐक्ट्रेस ने खुद उगला पूरा सच


Nora Fatehi Pregnant: 30 साल की अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके दमदार परफॉर्मेंस के वजह से खूब जाना जाता है। फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा फतेही ने न केवल जबरदस्त पहचान बनाई, बल्कि लोगों का भी खूब दिल जीता है। लेकिन नोरा का यह सफर इतना भी आसान नहीं रहा है, और तो और नोरा फतेही को बॉलीवुड में अपने डेब्यू के दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था. बता दे की कुछ महीने पहले एक्ट्रेस को अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सफाई देनी पड़ी थी. चलिए जानते है पूरी सच्चाई...

बता दे की नोरा ने फिल्म 'रोर : टाइगर ऑफ सुंदरबंस' से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि अपने अभिनय से ज्यादा उन्होंने अपने डांस नंबर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. वही इन दिनों नोरा रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में जज के तौर पर अपनी अदाओं की बिजली गिरा रही हैं.

दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक्ट्रेस को वीडियो शूट कर सभी को बताना पड़ रहा था कि वो प्रेग्नेंट नहीं है. नोरा का ये वीडियो इस वजह से भी वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

'डांस दीवाने जूनियर' के सेट से वायरल हुए इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi), मर्जी और नीतू कपूर एक साथ नजर आए। मर्जी ने वीडियो में बताया, "हम प्रेग्नेंसी से जुड़ी चीजों पर बातचीत करने में बिजी थे और इस बीच नोरा बार-बार खुद को देख रही थीं।" इसका जवाब देते हुए नोरा फतेही ने कहा, "मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।" वहीं मर्जी भी नोरा की बात पर चुटकी लेने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "ओह पूरी दुनिया को बताने के लिए शुक्रिया।"

नोरा का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि नोरा अक्सर अपने डांस और फैशन सेंस से नेटिजेंस का ध्यान खींचती रही हैं. अब उनके बयान ने लोगों का ध्यान खींचा है. 

0/Post a Comment/Comments