‘आश्रम 3’ की कविता ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, देखिये इनकी तस्वीरें


Mx player आई ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में बाबा निराला के सभी काले कारनामे दिखाए गए है। जिसको देख कर लोगो की आंखे फटी की फटी रह गईं थी। Mx player पर आई इस वेब सीरीज में बाबा के ना केवल गलत काम करते हुए देखा गया बल्कि ‘आश्रम’ में रहने वाली कई महिलाओं को परेशान करते हुए भी दिखाया गाय। इसी वेब सीरीज में आपको कविता नाम की एक महिला भी दिखाई गई होगी। खास बात ये है की जब भी कविता नाम की महिला वेब सीरीज में ज्यादातर सीन्स कविता के फर्श पर पोछा लगाते हुए सीन्स में ही दिल्ली थी। लेकिन आपको बता दे की बाबा के ‘आश्रम’ में पोछा लगाने वाली कविता रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस है। जिसे देखकर आप के भी होश उड़ जायेंगे। साथ कहेंगे कि बचकर रहना बाबा से।

बिकिनी संग स्कर्ट में आई नजर

वेब सीरीज आश्रम 3 में कविता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम अनुरीता झा है। एक्ट्रेस अनुरीता के सोशल मीडिया के लेटेस्ट वीडियो ने धमाल मचा कर रख दिया है। बता दे की वीडियो में देख रही एक्ट्रेस अनुरीता ने पीले रंग की बिकिनी के साथ उसी रंग की स्कर्ट और साथ में दुपट्टा कैरी करे हुए नजर आई है। जिसमें एक्ट्रेस अनुरिता काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

अनुरिता ने दिखाई किलर अदाएं

सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले वीडियो में अनुरीता इतनी ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। जिसे देखकर फैंस का मन डोल उठा है। इस वीडियो में अनुरीता कभी दीवार से सटकर खड़ी हैं तो कभी कैमरे के सामने इठलाते हुए अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अनुरिता की ऐसी अदाएं देख हर कोई के कायल हो जा रहा है। वायरल वीडियो में अनुरीता के इस बोल्ड और हॉट वीडियो को देखकर सभी जरूर कहने लगेगी कि बाबा निराला से बचकर रहना।

एक्ट्रेस ने किया पोस्ट शेयर

बता दे की आश्रम वेब सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेस अनुरिता ने अपना ये पोस्ट खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है की क्रिसमस वाइब्ल इन येलो…मुझे ये बॉलीवुड गाना हमेशा से पसंद है। दरअसल एक्ट्रेस आनुरिता के इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ऐसा लग रहा है प्यार हुआ है’ गाना बज रहा है। जिस पर एक्ट्रेस अनुरीता कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अपनी किलर अदाएं देखती नजर आ रही है।

0/Post a Comment/Comments