सुशांत सिंह राजपूत के निधन को मौत बताने वाले हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया क्यों उन्होंने 2 साल बाद किया इस बात का खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने दिया जवाब


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) के मौत को 2 साल बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है। वहीं कूपर हॉस्पिटल के पूर्व स्टाफ मेंबर रूपकुमार साहनी सुशांत के मौत का एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई है। सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझेगी या नहीं यह कहा नहीं जा सकता है। लेकिन हाल ही में एक्टर की मौत पर एक नया दावा देखने को मिला है।

बता दें कि जिस हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था, वहां के पूर्व स्टाफ और मेंबर ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत नहीं बल्कि मर्डर किया गया है।

रूपकुमार नहीं दे सके किसी सवाल का जवाब

बता दें कि जब रूपकुमार साह से पूछा गया कि उन्होंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उनके घर वालों ने कोई सवाल नहीं उठाया। तब उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया उन्होंने दावा किया कि सुशांत की आंखों पर मुक्का मारा गया था। और गले पर जो निशान थे वह फांसी से लटकने के नहीं थे। बल्कि मारने के थे।

रुप कुमार ने कहा कि उन डॉक्टर के बारे में पूछा गया जब सुशांत के शव का जिन्होंने पोस्टमार्टम किया था। तब भी शाह के पास कोई जवाब नहीं था। रुप कुमार ने कहा कि उन्हें डॉक्टर के नाम याद नहीं है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कोविड-19 किट पहनी थी। इसलिए उन्हें पहचान नहीं पाए थे।

ढाई साल बाद क्यों तोड़ी तोड़ी चुप्पी

बता दें कि राम कुमार साह का यह भी दावा है कि सुशांत की हड्डियां टूटी हुई थी। जब उनसे सवाल पूछा गया कि सुशांत कि घर वालों ने इस पर सवाल क्यों नहीं उठाया। तब शाह ने जवाब देते हुए कहा कि सुशांत की फैमिली वाले शायद इस बात को जानते नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि मैं सालों से डेड बॉडी को देखता हूं उनका निरीक्षण किया इसलिए मुझे इसका अनुभव है। जब उनसे पूछा गया कि ढाई साल से क्यों चुप है। तब उन्होंने कुछ भी कहना मुनासिब नहीं समझा।

रिया चक्रवर्ती ने लिखी ये बात

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपना एक पोस्ट शेयर कर उसमें इस मामले में उनका कोई जवाब साझा जा सकता है। क्योंकि रिया ने लिखा है आप आग से होकर गुजरे हो तूफान से खुद को बचाया शैतान के ऊपर जीत पाई। इस बात को याद रखो जब अगली बार आप अपनी ताकत पर शक करो।

0/Post a Comment/Comments