भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ के पति ने पिलाई 24 कैरेट की गोल्ड कॉफी, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Sambhavna Seth Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ (Sambhavna Seth) कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। संभावना सेठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। हाला की संभावना सेठ इन दिनों पर्दे से दूर यूट्यूब के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। अभी हाल ही में संभावना सेठ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए दुबई पहुंची थी जहां से उन्होंने एक ब्लॉग शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संभावना सेठ के पति अविनाश ने उन्हें 24 कैरेट गोल्ड कॉफी पिलाई है। इस गोल्ड कॉफी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

संभावना सेठ ने भी 24 कैरेट की गोल्ड कॉफ़ी

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ(Sambhavna Seth) के पति अविनाश ने अपनी पत्नी के बर्थडे पर उन्हें कई सारे सरप्राइज दिए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है की संभावना सेठ लंबे वक्त से दुबई की 24 कैरेट की कोल्ड कॉफी पीना चाहती थी। संभावना सेठ की इस इच्छा को उनके पति अविनाश ने पूरा कर दिया है। हालांकि अविनाश का यह तोहफा संभावना सेठ को काफी पसंद आया संभावना सेठ ने 24 कैरेट की गोल्ड कॉफ़ी पी है। हाला की संभावना सेठ ने जब इस गोल्ड कॉफी की कीमत सुनी तो उनके होश उड़ गए।

गोल्ड कॉफी की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ (Sambhavna Seth)को काफी अच्छी तो लगी लेकिन इसकी कीमत 31000 रुपए बताई है। इस वीडियो में संभावना सेठ कहती हैं कि इससे अच्छा तो आप मुझे सोने की चैन पहना देते। इस कॉफी की कीमत सुनकर संभावना सेठ को कुछ खास नहीं लगी। संभावना को यह काफी अच्छी तो लगी लेकिन कुछ खास पसंद भी नहीं आई है।

0/Post a Comment/Comments