साल 2023 में रिलीज होने वाली हैं 8 बड़ी फिल्में, एक दूसरे को देंगी कड़ी टक्कर


मनोरंज जगत के लिए साल 2022 की शुरुआत अच्छी नहीं रही. कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत हानि झेलनी पड़ी. कोरोना की वजह से 50% ऑडियंस भी सिनेमाघर नहीं पहुंची. इस वजह से कई बड़े बजट वाली फिल्में ज्यादा कमाई नहीं कर पाए लेकिन आने वाले सन 2023 में मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए अच्छा हो सकता है. कई बड़ी फिल्में आने वाली है इन फिल्मों के बारे में जानते हैं.

कुत्ते (Kuttey)

साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसका नाम कुत्ते हैं. कुत्ते में अर्जुन कपूर, राधिका मदान , कुमुद मिश्रा, तब्बू , नसीरुद्दीन शाह जैसे प्रतिभाशाली एक्टर जुड़े हुए हैं. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. यह एक थ्रिलर मूवी है.

‘लकड़बग्घा’ (Lakadbaggha)

13 जनवरी को लकड़बग्घा रिलीज हो रही है. इसमें अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा मिलिंद सोमन के साथ-साथ बहुत ही प्रतिभाशाली एक्टर हैं, इसको विक्टर मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu)

20 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना सारी भाषा में कुमुद मिश्रा स्टार एडमिशन मजनू रिलीज होने वाली है. यह फिल्म पहले काफी चर्चा में है. इसे शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है.

‘पठान’ (Pathan)

मिशन मजनू के बाद शाहरुख खान की पठान रिलीज होने वाली है. पठान की वजह से मिशन मजनू के कलेक्शन पर हो सकता है कि रोक लग जाए.

‘गदर 2’ (Gadar 2)

गदर टू सनी देओल की रिलीज होगी गैस फिल्म पठान के बाद ही अगर रिलीज होती है तो पठान को मुंह की खानी पड़ सकती है.

‘तेहरान’ (Tehran)

पठान और गदर2 के अगले ही दिन तेहरान 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इसमें मानुषी छिल्लर भी हैं. ऐसा पहली बार होने वाला है. जब एक ही एक्टर की दो फिल्में 1 दिन के अंतराल पर रिलीज होंगी.

‘गांधी गोडसेः एक युद्ध’ (Gandhi Godse: Ek Yudh)

राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसेः एक युद्ध में 26 जनवरी को रिलीज होगी, जिसमें दीपक अंतानी, चिन्मय मांडेलकर, पवन चोपड़ा जैसे एक्टर हैं.

अफवाह (Afwaah)

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और भूमि पेडनेकर की 31 जनवरी को फिल्म अफवाह रिलीज हो रही है. ये एक अस्थाई रिलीज डेट है, फिल्म को सुधीर मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा हैं.

0/Post a Comment/Comments