टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में किया सुसाइड, इंडस्ट्री में मातम


टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस में शामिल इस एक्ट्रेस ने आज दुनिया को हकेशा के लिए अलविदा कह दिया है। उनके इस अक्समिक निधन के बाद पूरा सिनेमा जगत काफी निराश है। हम बात करे है भारतीय टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की। एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने 20 वर्ष की उम्र में दुनिया को छोड़ कर चली गई है। भारतीय टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का निधन शनिवार, 24 दिसंबर को हुआ है। उन्होंने ने आत्महत्या की है। उनके इस आकस्मिक निधन की खबर ने कई लोगों को झकझोर कर रख दिया है। एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सब टीवी के शो अली बाबा:दास्तान-ए-काबुल जैसे टीवी सिरियल में मुख्य भूमिका निभाई है। हालांकि, उनकी मौत के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शो के सेट पर ही आत्महत्या कर ली है। उन्होंने ने अपने मेकअप रूम में फांसी लगाकर अपने जीवन की कहानी खत्म कर दी है। तुनीषा शर्मा को अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन वहां पर उनको मृत घोषित कर दिया गया। अली बाबा:दास्तान-ए-काबुल में मरियम की भूमिका निभाने वाली तुनिशा शर्मा इससे पहले कई टीवी सीरियल कर चुकी है। एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभानल्लाह जैसे कई सीरियल में अपनी अदाकारी दिखाई है। टीवी सीरियल के साथ ही एक्ट्रेस तुनिष शर्मा ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कहानी 2, बार बार देखो और फितूर जैसी फिल्मों में काम किया है। कैटरीना कैफ की दोनों फिल्मों में बार बार देखो और फितूर में एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने एक्टर्स कैटरीना कैफ की की छोटी भूमिका निभाई है।

बता दे आपको कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की खबर कई लोगों के लिए एक झटके के रूप में आई है। क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर “जुनून” के बारे में एक पोस्ट साझा की थी। एक्ट्रेस ये पोस्ट अपनी आत्महत्या से पहले शेयर करी है। पोस्ट का कमेंट सेक्शन अब शोक संदेशों से भर गया है। उनके परिवार और शो के निर्माताओं ने अभी तक इस मामले पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

0/Post a Comment/Comments