‘मैं भी वर्जिन नहीं हूं…’ अनीता भाभी ने बताया क्यों 2 बार के तलाकशुदा से की शादी


अनीता भाभी: चंद्रमुखी चौटाला यानी कि टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा पेंडसे कॉमेडी शो f.i.r. से अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। वह इन दिनों वह सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है मैं अनीता भाभी का रोल प्ले कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में यानी 29 नवंबर को अपना 38 वां जन्मदिन मनाया। नेहा न केवल टीवी बल्कि हिंदी मराठी, तेलुगू तमिल मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

दो बार नेहा ने की शादी

बता दें कि नेहा मुंबई में पैदा हुई और वहीं पली-बढ़ीं। वह एक सफल टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल हुई क्योंकि उन्होंने शार्दुल ब्यास से शादी की और शार्दुल का पहले से ही 2 बार तलाक हो चुका था और उनकी पहली पत्नियों से 1 बच्चे भी हैं।

नेहा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और जब उन्होंने शार्दुल से शादी की उसके बाद उन्हें बहुत ट्रोल का सामना करना पड़ा। इसके बाद नेहा ने उन्हें करारा जवाब दिया था और कहा था कि ट्रॉलिंग कभी नहीं रुक सकती। उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स हमेशा कोई ना कोई वजह ढूंढ ही लेते हैं।

नेहा पेंडसे को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क

एक्ट्रेस ने कहा कि ट्रोलर्स को नजरअंदाज करना हमने सीख लिया। हमें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं मेंटली प्रिपेयर हो गई हूं। क्योंकि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे लोग ट्रोल कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पति शार्दुल मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं।

नेहा ने उठाया बड़े राज से पर्दा

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अभी तक वर्जिन नहीं हूं लेकिन मैं शार्दुल का बहुत ही ज्यादा शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझसे शादी का जोखिम उठाया। उन्होंने कहा कि मुझसे पुरुष दूर भागते थे। जो शार्दुल ने कहा वह किया उन्होंने मुझसे प्यार किया और मुझसे शादी भी की।

1999 में हुई थी करियर की शुरुआत

बता दें कि नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी। फिर उन्हें 1999 में फिल्म प्यार कोई खेल नहीं में नजर आई थीं। उसके बाद उन्हें देवदास में भी देखा गया था।  टेलीविजन में उनकी एंट्री कैप्टन हाउस  से हुई थी।

0/Post a Comment/Comments