बिग बॉस 16 में नजर आ रहे साजिद खान पर एक और हसीना ने लगाया #Metoo का आरोप, यहां जानिए कौन है ये हसीना


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित फिल्ममेकर्स में से एक एक फिल्ममेकर है साजिद खान। साजिद खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स के साथ काम किया है। फिलहाल वह इस समय बिग बॉस 16 में नजर आ रहे है। बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट साजिद खान बड़े ही चतुराई से अपना खेल खेला है। बिग बॉस 16 में अभी तक साजिद खान ने अपनी मजूदगी देखती है। लेकिन घर के बाहर उन पर कई आरोप लगे है। हाल ही में मराठी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस जयश्री गायकवाड ने उन पर आरोप लगाए है। एक्ट्रेस ने साजिद खान पर मीटू जैसा गंभीर आरोप लगाया है। बता दे आपको कि साजिद खान पर और भी इंडस्ट्री की कई हसीनाओं ने उन पर ये आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि जब वह उनसे मिलने उनके ऑफिस गई थी तो साजिद खान ने मेरे साथ काफी बदसलूकी से पेश आए थे।

एक बार फिर साजिद खान फासे आरोपों के जाल में

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जयश्री गायकवाड़ ने जिन्होंने ने अपनी एक्टिंग से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तो पॉपुलर हुई इसके साथ ही वह मराठी फिल्मों में भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। एक्ट्रेस ने साजिद खान के खिलाफ काफी कुछ कहा है और बहुत गंभीर आरोप भी लगाए हैं। एक्ट्रेस जयश्री गायकवाड ने बताया कि 8 साल पहले कास्टिंग डायरेक्टर ने ही साजिद से उन्हें किसी पार्टी में मिलवाया था। पार्टी में उनसे मिलकर मैं काफी खुश हुई थीं। जिसके बाद साजिद खान ने मुझे अपने ऑफिस में इनवाइट किया था। क्योंकि वह एक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले थे। एक्ट्रेस बताती है कि जब वह उनके ऑफिस पहुंची तो उन्होंने ने मेरे साथ ऐसा कुछ किया jiki मैं कभी कल्पना तक नही कर सकती थी।



साजिद खान ने किया था मुझे टच-जयश्री

बता दे आपको कि साजिद खान पर मींटू का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस जयश्री गायकवाड ने इस बारे में खुद बताया हैं। एक्ट्रेस ने बताया जब मैं ऑफिस पहुंची तो साजिद खान अपने ऑफिस में अकेले थे। उसके बाद उन्होंने मुझे टच करना शुरू कर दिया। साजिद ने यहां वहां पर टच करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही साजिद ने कहा तुम बहुत ही खूबसूरत हो। मैं तूझे काम क्यों दूं। आगे एक्ट्रेस बताती है कि उन्होंने ने कहा वह एक्टिंग अच्छी करती है। लेकिन वह बोलने लगा कि सिर्फ एक्टिंग से काम नही चलेगा जो मैं बोलूंगा वो करना पड़ेगा। जिसके बाद मैं वहां से गुस्से से बाहर आ गई।

0/Post a Comment/Comments