15 साल की उम्र में रेखा को किस करते वक्त ये एक्टर हो गया था बेकाबू, एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब


Rekha: 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री रेखा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रेखा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली हैं। रेखा ने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में ही कर दी थी। रेखा ने 15 साल की उम्र में ‘अनजाना सफर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि उनकी पहली फ़िल्म के दौरान ही रेखा के साथ एक एक्टर ने ऐसी हरकत कर दी थी जिसके बाद रेखा की हालत ही खराब हो गई थी।

रेखा के साथ सीन करते ही बेकाबू हुआ ये एक्टर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अपनी पहली फिल्म में विश्वजीत चटर्जी के साथ स्क्रीन शेयर की थी। रेखा और विश्वजीत अंजाना सफर में अहम भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में एक सीन में विश्वजीत रेखा को जबरन किस किया और 5 मिनट तक का तार किस करते रहे। दरअसल इस बात का खुलासा यासिर उस्मानी रेखा के ऊपर लिखी अपनी किताब में किया है। 15 साल की रेखा विश्वजीत के साथ ही हसीन करने के लिए तैयार ही नहीं थी लेकिन फिर भी एक्टर ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। इसके बाद रेखा की हालत बेहद खराब हो गई थी।

रेखा की हो गई थी हालत खराब

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा को इस किसिंग सीन के बारे में पता ही नहीं था। खबरों की माने तो रेखा की जानकारी के बिना ही निदेशक ने किसिंग सीन को जानबूझ कर रखा था। हालांकि फिर भी रेखा तैयार हो गई और डायरेक्टर ने जैसे ही एक्शन बोला तो विश्वजीत जबरन उन्हें किस करने लगे। जिसके बाद रेखा बहुत डर गई है और वह रोने लगी। इस घटना के बाद विदेशों में भी काफी हलचल मच गई थी।

0/Post a Comment/Comments