12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर बोली मलाइका अरोड़ा, “मै उसकी लाइफ बर्बाद कर रही हूँ……”


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका इन दिनों अपनी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वह इस शो में अपने लाइफ से जुड़ी बहुत सारे ऐसे राज खोले जिसको जानकर फैंस काफी हैरान रह गये। वहीं फैंस एक्साइटेड भी हैं कि नेक्स्ट एपिसोड में वह किस बात का खुलासा करेंगी।

बता दें कि मलाइका का शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ का पहला एपिसोड डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम और चुका है। और उन्होंने इस एपिसोड में अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर बहुत से खुलासे किए।

अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर बोली मलाइका

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर के इस शो में खुलकर बात की। उन्होंने इस स्टैंड अप कॉमेडी  शो में एंट्री की। बता दें कि मलाइका के  वाकिंग स्टाइल और अरबाज खान के नाम से ट्रोल करते हैं। उन को करारा जवाब दिया।

मलाइका ने दिया करारा जवाब

बता दें कि मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ ट्रोल किया जाता है। मलाइका ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि

“मैं उन्हें डेट कर रही हूं। लेकिन मैं उनकी लाइफ नहीं बर्बाद कर रही हूं।”

उन्होंने कहा कि भले मैं उनसे उम्र बड़ी हूं, लेकिन उनकी लाइफ बर्बाद नहीं कर रही हूँ। उन्होंने कहा कि “अर्जुन कपूर कोई स्कूल में नहीं जाते हैं। वह एक मैच्योर इंसान हैं। मैं उनकी लाइफ को बर्बाद नहीं कर रही हूँ, हम अपने मैच्योरिटी के हिसाब से अपने रिलेशनशिप में और काफी खुश हैं।”

उन्होंने कहा कि“वह एडल्ट हैं। अगर कोई आदमी अपने से छोटी उम्र के छोटी लड़की को डेट किया था। तो उसे प्लेयर कहा जाता है। लेकिन वहीं कोई फीमेल अगर अपने से छोटे लड़के को डेट करती है। तो उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाया जाता है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी और 2017 में उनका तलाक हो गया।”

0/Post a Comment/Comments