10 दिन पहले तुनिशा शर्मा ने की थी प्यार धोखा मिलने की बात ,एक्ट्रेस के चाचा ने खोले बड़े राज


टीवी सीरियल की 20 वर्षीय अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में अब कई खुलासे हो रहे हैं। 20 साल की उम्र में तुनिषा शर्मा ने अपनी जान क्यों दे दी।यह सवाल अब जाँच का मुद्दा बन चुका है। बीते दिन ही महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर शनिवार को तुनिषा शर्मा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में उनके सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान को तुनिषा की मां की शिकायत के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों एक रिश्ते में थे और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था.वहीं अब टीवी एक्ट्रेस के चाचा ने दोनों को लेकर बड़े खुलासे किये है।

तुनिशा शर्मा के चाचा पवन शर्मा ने कहा कि तुनिशा और जीशान अपने शो की शुरुआत से ही एक-दूसरे के करीब थे। करीब 10 दिन पहले तुनिषा को एंजाइटी अटैक आया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब उसकी मां और मैं उससे मिलने गए, तो उसने हमें बताया कि उसके साथ अन्याय हुआ है और उसे धोखा दिया गया है.

पवन शर्मा ने कहा कि हमें लगा कि उनके बीच कुछ गड़बड़ है। उसकी मां ने उससे पूछा कि अगर रिश्ता नहीं रखना था तो करीब आने की क्या जरूरत थी? हम चाहते हैं कि अपराधी कोई भी हो, उसे सजा मिले। तुनिशा शर्मा के चाचा ने यह भी बताया कि उसका अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को किया जाएगा।

0/Post a Comment/Comments