इन 2 खिलाड़ियों को IPL मेगा ऑक्शन में जरूर अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी राजस्थान रॉयल्स की टीम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 5, 2022

इन 2 खिलाड़ियों को IPL मेगा ऑक्शन में जरूर अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी राजस्थान रॉयल्स की टीम

  

आईपीएल के लिए रिटेंशन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब इंतजार केवल आईपीएल मेगा ऑक्शन का है। जहां सभी टीमें एक बार फिर से नए- नए खिलाड़ियों के साथ अपनी टीम को मजबूत बनाते हुए नजर आएंगी। आईपीएल प्लेयर रिटेंशन प्रक्रिया में सभी टीमों ने अपने हिसाब से खिलाड़ियों को रिटेन किया है तो कई टीमों ने ऐसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को भी रिलीज किया है जिन्हें वो रिटेन भी कर सकते थे। इस आर्टिकल में हम राजस्थान रॉयल्स के उन खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें राजस्थान रॉयल्स आईपीएल मेगा ऑक्शन में अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी।

बेन स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पूरी तरह से बाहर हो गए थे। टीम ने उन्हें आईपीएल प्लेयर रिटेंशन प्रक्रिया में रिटेन भी नहीं किया। स्टोक्स आईपीएल 2021 पहले चरण में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने दूसरे चरण में हिस्सा नहीं लिया था। अब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने उन्हें रिटेन भी नहीं किया है। लेकिन सभी को पता है कि बेन स्टोक्स कितने बड़े खिलाड़ी हैं। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेगी। बेन स्टोक्स का आईपीएल में रिकॉर्ड बेहद शानदार है। राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक भी लगाया था। वह गेंदबाजी करने में भी पूरी तरह से उतने ही पारंगत है जितने वह बल्लेबाजी करने में। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम हर हाल में बेन स्टोक्स को अपनी टीम में वापस लेना चाहेगी।

लियम लिविंगस्टन

राजस्थान रॉयल्स की टीम के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी लियम लिविंगस्टन आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते हुए नजर आए थे। हालांकि उनका प्रदर्शन बेहद फीका रहा था। लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस समय T20 क्रिकेट में अगर कोई सबसे बड़ा खिलाड़ी उभर कर सामने आया है तो वह लिविंगस्टन ही हैं। उनके पास लंबे लंबे छक्के मारने की अद्भुत कला है। साथ ही लिविंगस्टन गेंदबाजी करने में भी माहिर हैं। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम लिविंगस्टन को अपनी टीम में वापस जरूर लेना चाहेगी।

No comments:

Post a Comment