एशेज में ऑस्ट्रेलिया की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ खेलता हुआ नजर आ सकता है इंग्लैंड का यह खिलाड़ी,जाने कौन है ये खिलाड़ी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 6, 2021

एशेज में ऑस्ट्रेलिया की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ खेलता हुआ नजर आ सकता है इंग्लैंड का यह खिलाड़ी,जाने कौन है ये खिलाड़ी

 


8 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय प्रतिस्पर्धा शुरू होने वाली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में इन दिनों बदलाव का दौर देखा जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने सेक्स्टिंग विवाद के बाद पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी छोड़ी और उसके बाद उससे भी बड़ा फैसला किया। उन्होंने अनिश्चित काल तक के लिए क्रिकेट से दूरी भी बना ली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम का नया कप्तान पैट कमिंस को बनाया गया है। लेकिन अब टिम पेन के क्रिकेट से दूर होने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त विकेटकीपर की तलाश में है और जोश इंग्लिश उनकी यह तलाश पूरी कर सकते हैं जो इंग्लैंड के यॉर्कशायर में जन्मे है।

इंग्लैंड के यॉर्कशायर शहर में जन्मे जोश इंग्लिश एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम से खेलते हुए आ सकते हैं नजर

ऑस्ट्रेलियाई टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश को ऑस्ट्रेलिया की T20 विश्व कप की टीम में भी जगह दी गई थी। हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। लेकिन जिस स्तर के जोश इंग्लिश खिलाड़ी हैं रिकी पोंटिंग जैसे महान खिलाड़ी भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इंग्लिश को एशेज सीरीज में इसलिए जगह मिल सकती है क्योंकिटिम पेन ने क्रिकेट से अनिश्चितकाल तक के लिए दूरी बना ली है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया 1 विकेट कीपर की तलाश में है ऐसे में जोश इंग्लिश और एलेक्स कैरी के बीच एशेज सीरीज में कौन सा खिलाड़ी जगह बनाएगा यह देखना दिलचस्प होगा। लेकिन जो कयास लगाए जा रहे हैं वह यही है कि जोश इंग्लिश एशेज सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो यह एक दिलचस्प फैसला होगा।

2010 में यॉर्कशायर इंग्लैंड से वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया आ गया था जोश इंग्लिश का परिवार

ऑस्ट्रेलियाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश का परिवार यॉर्कशायर इंग्लैंड से 2010 में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया आ गया था। यहीं से जोश इंग्लिश ने क्रिकेट की शुरुआत की और काफी समय से क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। बिगबैश लीग में जोश इंग्लिश ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। उसके बाद द हंड्रेड लीग में जोश इंग्लिश ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हें ऑस्ट्रेलिया की T20 विश्व कप की टीम में भी जगह मिली थी। अब उन्हें एशेज सीरीज में भी जगह मिलने की पूरी उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment