क्या सिर्फ कप्तानी है रोहित और विराट में मतभेद की वजह या फिर कोई और कारण है - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, November 16, 2021

क्या सिर्फ कप्तानी है रोहित और विराट में मतभेद की वजह या फिर कोई और कारण है

 


भारतीय क्रिकेट में इस वक्त ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई दौरे से लगातार यह खबरें चल रही थी कि विराट कोहली और कुछ सीनियर खिलाड़ियों के बीच आपसी मतभेद हैं क्योंकि ऐसे खुलासे भी हुए थे सूत्रों के हवाले से जिसमें कहा जा रहा था कि विराट कोहली खिलाड़ियों को बैक नहीं करते हैं और खिलाड़ियों से बातचीत भी नहीं करते हैं। कई सीनियर खिलाड़ियों ने यह शिकायत जैसा से की थी।

क्या क्या कप्तानी को लेकर रोहित और विराट में दिख रही है दरार

टीम इंडिया में लंबे समय से यह एक डिबेट का विषय बन गया है कि रोहित शर्मा को भारत की वनडे और टी-20 टीम का कप्तान बना दिया जाए। हालांकि रोहित शर्मा T20 के कप्तान नियुक्त भी कर दिए गए हैं। लेकिन अभी भी यह चर्चा गरमा रही है कि रोहित शर्मा को ही भारत की वनडे टीम का कप्तान भी बना दिया जाए। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही उठता है कि क्या विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कप्तानी को लेकर मतभेद है।क्योंकि ड्रेसिंग रूम में खटपट दिखाई देती है कि सीनियर खिलाड़ियों में आपसी बोलचाल नहीं है कई मौकों पर यह देखा भी गया है। हालांकि इस विषय पर विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कभी भी खुलकर बात नहीं की लेकिन चीजें मैदान पर साफ तौर पर यह दिखाई देती हैं।

विराट कोहली का अचानक से कप्तानी छोड़ देना कहीं ना कहीं बताता है ड्रेसिंग रूम में नहीं है सब कुछ ठीक

दरअसल टी20 विश्व कप से ठीक 1 महीने पहले विराट कोहली ट्वीट करते हैं जिसमें विराट कोहली वर्क लोड का हवाला देते हुए टी-20 क्रिकेट से कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर देते हैं। विराट कोहली बताते हैं कि लंबे समय से वह तीनों फॉर्मेट की कप्तानी कर रहे हैं अब वह समय आ गया है कि मैं टी20 की कप्तानी छोड़ रहा हूं और वर्क लोड को मैनेज कर रहा हूं। लेकिन यह जानते हुए भी कि T20 विश्व कप में अब केवल एक माह रह गया है इससे टीम के इस सफर में मोराल पर क्या असर पड़ेगा उसकी फिकर करे बगैर विराट कोहली टी20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर देते हैं। इससे साबित होता है कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक नहीं है।

No comments:

Post a Comment