WWWW रऊफ के तूफान में उड़ी कीवी टीम, फिर चला अफरीदी का जादू, टूट गए कई अद्भुत रिकॉर्ड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, October 27, 2021

WWWW रऊफ के तूफान में उड़ी कीवी टीम, फिर चला अफरीदी का जादू, टूट गए कई अद्भुत रिकॉर्ड


WWWW रऊफ के तूफान में उड़ी कीवी टीम, फिर चला अफरीदी का जादू, टूट गए कई अद्भुत रिकॉर्ड.

आईसीसी टी20 विश्वकप (ICC T20 World Cup) में सुपर-12 के ग्रुप-2 में पाकिस्तान (Pakistan) और न्यूजीलैंड (NewZealand) के बीच मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया.

पाकिस्तान के तेज आक्रमण के सामने कीवी बल्लेबाज रनों बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए. गु्प्टिल (17) और मिशेल (27) ने पहले विकेट के लिए 32 गेंद पर 35 रन जोड़े. इसके बाद कप्तान विलियमसन ने 62 गेंदो पर 25 रन की पारी खेली.

पांचवे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे कॉनवे ने 3 चौकों की मदद से 24 गेंदो पर 27 रन ीक पारी खेली. जिसते चलते न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 134 रन बनाए.

पाकिस्तान की तरफ से हारिस रऊफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए. उन्होने छठे ओवर में गुप्टिल को आउट करके पाकिस्तान को पहली सफलता दिलाए. रऊफ ने 4 ओवर में 22 रन खर्च किए.

इसके अलावा शाहीन अफरीदी ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 1 मेडन फेंकते हुए 21 रन देकर 1 विकेट लिया. एक-एक विकेट इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज को मिला.

22/4 यह हारिस रऊफ के करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है. इससे पहले उन्होने न्यूजीलैंड के खिलाफ ही 3 विकेट लिए थे.

No comments:

Post a Comment