VIDEO: गुरबाज ने खेला 'हेलीकॉप्टर शॉट' का एडवांस वर्जन, 5 सेकंड तक गेंद को रहे निहारते - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, October 26, 2021

VIDEO: गुरबाज ने खेला 'हेलीकॉप्टर शॉट' का एडवांस वर्जन, 5 सेकंड तक गेंद को रहे निहारते

 

Cricket Image for Rahmanullah Gurbaz Played Advanced Version Of Helicopter Shot Watch Video

Afghanistan vs Scotland: अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान अफगानी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज स्कॉटलैंड के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रहमानुल्लाह गुरबाज ने 37 गेंदों पर 1 चौके और 4 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली।

रहमानुल्लाह गुरबाज ने अपनी इस पारी के दौरान पूर्व भारतीय बल्लेबाज एम एस धोनी की याद दिला दी। रहमानुल्लाह गुरबाज ने जोश डेवी द्वारा फेंके जा रहे 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट खेला। इस शॉट में गौर करने वाली बात यह थी कि रहमानुल्लाह गुरबाज ने हेलीकॉप्टर शॉट का एडवांस वर्जन खेला था।

रहमानुल्लाह गुरबाज का यह छक्का धोनी द्वारा लगाए जाने वाले हेलीकॉप्टर शॉट की यादें जहन में ताजा कर देता है। वहीं अगर मैच की बात करें शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड को करारी शिकस्त दी है। अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड को 130 रनों से हरा दिया है।

अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए थे। जवाब में स्कॉटलैंड की टीम 10.2 ओवर में 60 रन बनाकर ढेर हो गई। अफगानिस्तान को मिली इस जीत में मुजीब उर रहमान और राशिद खान ने शानदार भूमिका निभाई। मुजीब उर रहमान ने 4 ओवर में 20 रन देकर 5 और राशिद खान ने 2.2 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट झटके।

No comments:

Post a Comment