IPL 2021: संजय मांजरेकर ने की भविष्यवाणी, कहा आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में 14 करोड़ में बिकेगा ये भारतीय खिलाड़ी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, October 5, 2021

IPL 2021: संजय मांजरेकर ने की भविष्यवाणी, कहा आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में 14 करोड़ में बिकेगा ये भारतीय खिलाड़ी

 


 IPL 2021: आईपीएल का दूसरा चरण उनमें से अधिकांश को खुशी देते हुए काफी परेशान कर रहा है। इसके अलावा, संयुक्त अरब अमीरात में अनोखे मैच अभी शुरू हुए हैं।

हालांकि, यह आईपीएल कुछ खिलाड़ियों और आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए बहुत ज्यादा खुशी देने वाला नहीं है। दो टीमें पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं और एक टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दरवाजे पर है।

इसके अलावा, वस्तुतः तालिका में चौथे स्थान के लिए केवल एक स्थान बचा है जो प्लेऑफ़ योग्यता की गारंटी देगा। और समान अंक वाली चार टीमें वर्तमान में चौथे स्थान के लिए लड़ रही हैं।

हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स काफी आरामदायक स्थिति में है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके ज्यादातर कठिन मैच पहले ही खेले जा चुके हैं। और केकेआर को आगामी मैचों में टीमों को हराना ज्यादा मुश्किल नहीं लगेगा।

शाहरुख खान के स्वामित्व वाली टीम ने टूर्नामेंट को मजबूत शर्तों पर शुरू नहीं किया, लेकिन पहले चरण के बाद के चरणों में इसने रफ्तार पकड़ी। इसके अलावा, इयोन मोर्गन की ओर से भी दूसरे चरण में गति जारी रखी।

लेकिन कहीं न कहीं उग्र गति कुछ धीमी हुई है। कोलकाता की टीम मुश्किल से शानदार प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, केकेआर के लिए यह आईपीएल अपनी नई भर्तियों को लेकर अनोखा रहा है।

वेंकटेश अय्यर केकेआर खेमे से एक अनोखी खोज रहे हैं। केकेआर की जर्सी उतारने से पहले उन्हें कोई नहीं जानता था। युवा बालक को प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी ज्यादा अनुभव नहीं है। वेंकटेश अय्यर ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में मुश्किल से दस मैच खेले हैं।

लेकिन एमबीए के छात्र ने अपने कच्चे क्रिकेट कौशल से कई विशेषज्ञों और प्रशंसकों को चौंका दिया है। उन्होंने बल्ले और गेंदबाजी दोनों के साथ-साथ क्षेत्ररक्षण से भी अपनी गुणवत्ता दिखाई है। युवा खिलाड़ी को जल्द ही इंडिया ए टीम में बुलाया जा सकता है।

IPL 2021: संजय मांजरेकर को लगता है 14 करोड़ में बिकेंगे वेंकटेश अय्यर

क्रिकेट विशेषज्ञ संजय मांजरेकर ने नए स्टार वेंकटेश अय्यर पर अपनी राय रखी है। मुंबईकर को लगता है कि खिलाड़ी एक रत्न है और वह केवल समय के साथ बेहतर होता जाएगा।

संजय ने यह भी कहा कि अय्यर मेगा नीलामी में बड़े पैमाने पर बोलियां आमंत्रित कर सकते हैं। हालाँकि, मेगा नीलामी में कुछ ही महीने दूर हैं, जिसमें दो समाचार टीमें इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी जगह बना रही हैं।

मांजरेकर ने कहा, 'मैं 12-14 करोड़ की सोच रहा हूं क्योंकि यह कोई अस्थायी शो नहीं है। मैं उनके प्रथम श्रेणी के नंबर देख रहा था और उनका लिस्ट ए रिकॉर्ड बकाया है। उनका औसत 47 है, 92 पर स्ट्राइक करता है। साथ ही, वह एक गेंदबाज हैं, और पिछले मैच में, उन्होंने दिखाया है कि वह कठिन ओवर भी फेंक सकते हैं। तो वह कोई है जो बहुत अधिक कीमत लेने जा रहा है। ”

उन्होंने आगे कहा, "आज, मैंने उसके बल्लेबाजी करने के तरीके पर ध्यान केंद्रित किया। दिलचस्प बात यह है कि वह बैकफुट पर काफी बल्लेबाजी करते हैं। खींचने लगता है, कट खेलता है। मैं उसे किसी ऐसे व्यक्ति की तुलना में एक वास्तविक योग्य टी 20 गेम-चेंजर के रूप में अधिक देखता हूं, जिसके पास कुछ अच्छे सप्ताह हैं। ”

No comments:

Post a Comment