ICC T20 WC: 'बाजार में नयी मूंगफली के आने से बादाम के दाम कम नहीं होते' - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, October 26, 2021

ICC T20 WC: 'बाजार में नयी मूंगफली के आने से बादाम के दाम कम नहीं होते'


ICC T20 WC Aakash Chopra makes an unusual comment over India Pakistan Clash

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में विराट कोहली की सेना को पाकिस्तानी टीम ने एकतरफा हराया। भारत को इस मुकाबले में 10 विकेटों की हार मिली।

इस मैच के बाद दोनों ही देश को खिलाड़ियों और फैंस के बीच भावनाओं का आदान-प्रदान होने लगा। इस बड़े मुकाबले को लेकर दोनों ही देश के दिग्गजों के बीच पहले कई तरह की बहस हुई थी। भारतीय दिग्गजों को ये कहना था कि पाकिस्तान एक बार फिर भारत से हार जाएगी, दूसरी तरफ पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस और वहां की जनता को उम्मीद थी कि वो शायद इस बार कोई चमत्कार हो और उन्हें जीत हासिल करने के लिए उतरेंगे।

मैच में सब चीज पाकिस्तान के हित में गया। टॉस जीतने से लेकर अच्छी गेंदबाजी तक और फिर बाद में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान द्वारा शानदार चेज के दम पर पाकिस्तान ने भारत द्वारा दिए गए 152 रनों के लक्ष्य को करीब 2 ओवर पहले ही हासिल कर लिया।

भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक ताजा ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा,"बाजार में नयी मूंगफली के आने से बादाम के दाम कम नहीं होते।" आकाश की इस ट्वीट को लेकर फैंस अलग-अलग कयास लगा रहे हैं।

कई फैंस आकाश की बातों का जवाब देते हुए इसे भारत -पाकिस्तान मुकाबले से जोड़ के देख रहे हैं और कई फैंस इसे ईशान किशन और रोहित शर्मा की तुलना के रूप में देख रहे हैं।

No comments:

Post a Comment