एक ऐसा तानाशाह जो लड़कियो को बंदी बनाकर मिटाता है अपनी हवस की भूख

 

kim-jong-un

उत्तरी कोरिया का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा लेकिन इस देश के नए तानाशाह किम जोंग उनजिनके बारे में शायद आपको नहीं मालूम हो तो आज हम किम जोंग उन के बारे में पूरा कच्चा चिट्ठा बताएंगे। किम जोंग उन एक ऐसा कौन सा है जो किसी से नहीं डरता है और अपने देश में अपने ही लोगों के साथ बड़ी ही बर्बरता से व्यवहार करता है- हाल ही में कई सूत्रों से पता चला है कि किम जोंग उन अपने समुद्र के बीच बने महल के अंदर कई लड़कियों को बंदी बनाकर रख रहा है पिछले कई सालों से। अपने महल के अंदर वह लड़कियों को सेक्स वर्कर के रूप में ट्रेनिंग देता है बचपन से और उन्हें अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए काम में लेता है।

किम जोंग-उन ज्यादातर स्कूली बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाता है और उन्हें बड़ी की बर्बरता से उनका शोषण करता है। यह एक ऐसा तानाशाह है जिसने अपने देश के अंदर ऐसे कानून बनाकर रखे हैं जिनका कोई विरोध तक नहीं कर सकता। किम जोंग उन के कहीं ऐसे काले राज है जिनका अभी तक किसी को भी कुछ भी पता नहीं चला है।

किम जोंग उन बचपन से ही लड़कियों को अपने समुद्र के बीच बनर ट्रेनिंग सेंटर में रखता है और उन्हें ट्रेनिंग दी जाती हैं और उनके साथ वहां पर कोई अत्याचार भी किए जाते हैं। एक बार अगर कोई लड़की काम में ले ली जाती हैं तो फिर उसे वैंपायर हाउस से गुजरना पड़ता है जो कि लड़कियों के लिए नर्क से भी बदतर होता है।


0/Post a Comment/Comments