अगर कोहली की मां मान जाती तो अनुष्का नहीं यह खूबसूरत लड़की होती विराट कोहली की दुलहन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, October 30, 2021

अगर कोहली की मां मान जाती तो अनुष्का नहीं यह खूबसूरत लड़की होती विराट कोहली की दुलहन

  

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी को अगर सबसे बेहतरीन शादीशुदा जोड़ी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। दोनों अपने पहले बच्चे को स्वागत करने के लिए तैयार हैं। विराट कोहली इस समय यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं जबकि अनुष्का शर्मा भारत में अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है। इस कपल में बहुत सारा प्यार है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इस बात की बानगी ये दोनों कई बार सोशल मीडिया पर पेश कर चुके हैं।

विराट और अनुष्का की शादी सन्न 2018 में इटली के लेक कोमो में हुई। शादी के बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन दिया था। यह शादी बहुत हाईलाइट हुई थी। दोनों की प्रेम कहानी एक आदर्श प्रेम कहानी मानी जाती है। आज के समय में अनुष्का विराट का प्यार हैं लेकिन एक ऐसा भी वक़्त था जब विराट की शादी अनुष्का के साथ होने के कोई भी आसार नहीं थे। अनुष्का से पहले विराट की लाइफ में कोई और लड़की थी। इसी लड़की को विराट अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे। लेकिन उनकी माँ इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुई।

इस लड़की पर आया था विराट का दिल

अगर विराट कोहली की माँ मान जाती तो आज विराट कोहली की दुल्हन यह लड़की होती। आइये फिर आपको बताते हैं कि कौन थी यह लड़की जिसने अनुष्का से पहले विराट कोहली को बोल्ड किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह लड़की थी इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर। सारा टेलर ने विराट कोहली से सरेआम शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन विराट कोहली की माँ को विलायती बहू नहीं चाहिए थी इसलिए उन्होंने इस प्रपोजल को ठुकरा दिया।

sara tylor

एक पार्टी के दौरान दोनों में हुई थी मुलाक़ात

विराट कोहली और सारा टेलर की मुलाक़ात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों में मुलाक़ाते होने लगी। दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया। सारा बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत भी आयी थी, लेकिन उन्हें इस काम में सफलता नहीं मिली। एक पार्टी में इसी दौरान वह विराट कोहली से मिली।

माँ नहीं थी राजी

सारा टेलर ने अपने ट्विटर एकाउंट से विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन उनकी माँ को यह रिश्ता नहीं पसंद था। विराट की माँ दोनों के ब्रेकअप की वजह बनी। अपने ट्वीट में सारा टेलर ने लिखा, वह विराट कोहली की प्रसंशक है और उन्हें बहुत पसंद करती है। इससे पहले कि विराट सारा के ट्वीट का जवाब दे पाते उनकी माँ बीच में आ गयी। माँ ने कहा कि विराट अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। विराट को अभी खेल पर ध्यान देना है।

विराट कोहली की माँ अगर इस रिश्ते के लिए हाँ कहती तो शायद विराट की बीवी सारा होती। सारा और विराट कोहली एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे होते। आपको बता दें कि सारा टेलर बहुत खूबसूरत है। वह इंग्लैंड क्रिकेट टीम की विकेटकीपर थी। फैंस उनकी ख़ूबसूरती के कायल थे। सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोवर हैं।


No comments:

Post a Comment