जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है शाहीन अफरीदी, बड़े भाई ने भी पाकिस्तान की तरफ से खेला क्रिकेट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, October 27, 2021

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है शाहीन अफरीदी, बड़े भाई ने भी पाकिस्तान की तरफ से खेला क्रिकेट


 शाहीन शाह अफरीदी (شاہین آفریدی‎) एक पाकिस्तानी पेशेवर क्रिकेट खिलाड़ी है.

शाहीन अफरीदी (شاہین آفریدی‎) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए तेज गेंदबाज के रूप में खेलते है. शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने खतरनाक गेंदबाजी कर टीम इंडिया के खिलाफ विश्व कप में पहली जीत दर्ज करने में पाक टीम की मदद की.

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. मैच में शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने तीन विकेट हासिल किये.

मैच में शाहीन अफरीदी (شاہین آفریدی‎) ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के विकेट निकाल कर जीत की नींव रखी. इसके बाद बाकी कसर कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य को हासिल करके पूरी कर दी.

जीत के बाद शाहीन अफरीदी (شاہین آفریدی‎) ने कहा कि यह उनके माता-पिता और सभी पाकिस्तानियों की शुभकामनाएं हैं. शाहीन अफरीदी (شاہین آفریدی‎) ने पाक टीम को अपनी जादुई गेंदबाजी से कई मैचों में जीत दिलाई है.

शाहीन अफरीदी ने 76 टेस्ट विकेट, 53 एकदिवसीय विकेट जबकि 35 टी 20 विकेट हासिल किये हैं. starsunfold वेबसाईट के अनुसार शाहीन अफरीदी की नेटवर्थ PKR 1.1 million (INR 5,20,000 approx.) per month (as per PCB Men’s Central Contract List for 2020-21 for Grade A contract players) है.

एक अन्य साईट के अनुसार शाहीन अफरीदी की सम्पत्ति $3 million से $5 million है. शाहीन अफरीदी (شاہین آفریدی‎) के बड़े रियाज अफरीदी ने पाक की तरफ से एक टेस्ट मैच खेला.

No comments:

Post a Comment