इस छोटी सी गलती के कारण उम्र से पहले जवान दिखने लगी थी हंसिका मोटवानी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 22, 2021

इस छोटी सी गलती के कारण उम्र से पहले जवान दिखने लगी थी हंसिका मोटवानी

 


हंसिका मोटवानी आज सिनेमा जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री है। उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर की थी अपने करियर की शुरुआत। शुरुआती दोनो में टीवी सीरियल में करती थी काम। छोटे बच्चो के मन पसंद शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में नजर आ चुकी है हंसिका। छोटे पर्दे पर इस शो से ही की थी शुरुआत।

बाद में बतौर चाइल्ड एक्टर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है हंसिका इनमे ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ का नाम भी शामिल है। पहले टीवी फिर बॉलीवुड से लेकर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भी अपना एक अलग ही पहचान बना चुकी है आज हंसिका।

अगर बात करे हंसिका के निजी जिंदगी के बारे में तो आपको बता दे हंसिका का जन्म 1991 को मुंबई मुंबई में हुआ था। हंसिका के पिता एक बिजनेस मैन है, वहीं इनकी माता एक डर्मेटोलॉजिस्ट है। हंडिका ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है।

आपको बता दे की मुख्य रूप से हंसिका तमिल और तेलेगु फिल्मों से ताल्लुक रखती हैं। टीवी सीरियल्स में बतौर चाइल्ड एक्टर काम करने के बार हंसिका बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसके बाद साल 2007 में उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका शुरूर’ ’

इसी साल वे साउथ मूवी ‘देसमूदुर’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस मूवी के लिए हंसिका को अवार्ड भी मिल चुका है। ओर इसी मूवी से उन्हे पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा हंसिका मलयालम फिल्मों भी कम कर चुकी है।

एक बार यह सुनने में आया था की हंसिका ने हर्मोंस चेंज का इंजेक्शन लगाया था। यह सबका कहना था क्योंकि 2003 में आई फिल्म कोई मिल गया में वे बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आई थी और कुछ ही सालो बाद साल 2007 में आई फिल्म आपका शुरूर में वे लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आई थी। कुछ ही सालो में इतना परिवर्तन देखने बाद सब यहीं सोचने लगे की हंसिका के जवान दिखने के पीछे का राज उनका हेर्मोन चेंज इंजेक्शन लगाना है। तब सभी जगह हर किसका यहीं कहना था की इतनी जल्दी जवान दिखने के लिए हंसिका ने हरमन चेंज इंजेक्शन लगया है। हालांकि इस बात पर अभी तक हंसिका का कोई बयान सामने नही आया हैं।

No comments:

Post a Comment