घुटने से बह रहा था खून लेकिन नही हुआ रिटायर्ड, खेल डाली थी 80 रनों की तूफानी पारी, मैच के बाद लगे थे 6 टांके - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, October 4, 2021

घुटने से बह रहा था खून लेकिन नही हुआ रिटायर्ड, खेल डाली थी 80 रनों की तूफानी पारी, मैच के बाद लगे थे 6 टांके

 


आईपीएल के क्रिकेट के इतिहास में कई किस्से सामने आए हैं। कई खिलाड़ी आईपीएल में इतना दिल लगाकर खेलते हैं कि उनके लिए चोट कुछ भी मायने नहीं रखती है। फ्रेंचाइजी के लिए इतनी तत्परता दिखाना भी उन खिलाड़ियों के लिए दर्शाता है कि वे खिलाड़ी किस स्तर के साथ क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं। कुछ एक ऐसा ही किस्सा आईपीएल 2019 के फाइनल में हुआ था जब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी घुटने में चोट के बावजूद फाइनल मुकाबला खेल गया था। और 80 रन भी बना डाले थे। आइए जानते हैं कौन था वो खिलाड़ी।

घुटने से बह रहा था खून और टीम को फाइनल जिताने की कोशिश कर रहा था यह खिलाड़ी

हम आईपीएल के 2019 सीजन के फाइनल मुकाबले की कर रहे हैं। जब चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था और चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल मुकाबला जीतने के लिए मुंबई ने 150 रनों की चुनौती दी थी। चेन्नई की पारी लड़खड़ा गई थी लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज शेन वॉटसन बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन बल्लेबाजी के दौरान ही उन्हें चोट लग गई और उनके घुटने से जमकर खून बहने लगा था। शेन वाटसन रिटायर्ड होकर पवेलियन जा सकते थे लेकिन उन्होंने उस बहते खून के साथ बल्लेबाजी करना बेहतर समझा और इसी के साथ वह बल्लेबाजी करते गए। और उनके घुटने से खून बहता रहा। और देखते ही देखते हैं उन्होंने 80 रनों की पारी खेली डाली थी। हालांकि चेन्नई वह फाइनल मुकाबला हार गई लेकिन शेन वॉटसन ने यह तो दिखा दिया था कि वह किस स्तर के खिलाड़ी हैं।

मैच खत्म होने के बाद वाटसन को लगे थे 6 टांके

दरअसल इस मुकाबले के खत्म होने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने शेन वॉटसन की एक तस्वीर फिर करते हुए उस पर लिखा था कि क्या आपको मालूम है शेन वॉटसन को इस चोट पर 6 टांके लगे थे लेकिन वह बल्लेबाजी करते रहे।

No comments:

Post a Comment