बेहद लोकप्रिय है इन 6 क्रिकेटर्स के ससुर, लिस्ट में 4 भारतीय - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, October 28, 2021

बेहद लोकप्रिय है इन 6 क्रिकेटर्स के ससुर, लिस्ट में 4 भारतीय

  

हमने क्रिकेट में लोकप्रिय पिता-पुत्र की जोड़ी के बहुत सारे उदाहरण देखे हैं। कई क्रिकेटर ऐसे भी हैं जिनकी शादी कुछ लोकप्रिय हस्तियों की बेटियों से हुई है। इनमें से ज्यादातर पर किसी का ध्यान नहीं जाता क्योंकि यह खबर ज्यादातर उनकी शादी के समय ट्रेंड करती है। इस लेख में, हम उन छह क्रिकेटरों की सूची पर एक नज़र डालते हैं जिनके ससुर लोकप्रिय हैं।

1) सचिन तेंदुलकर - आनंद मेहता (टॉप ब्रिज प्लेयर)

सचिन तेंदुलकर उन क्रिकेटरों की सूची का हिस्सा हैं जिनके ससुर लोकप्रिय हैं। उनके ससुर आनंद मेहता सात बार के नेशनल ब्रिज चैंपियन हैं। ब्रिज एक कार्ड गेम है, और आनंद मेहता, जो एक सफल व्यवसायी भी हैं, भारत में एक प्रसिद्ध ब्रिज प्लेयर हैं। कुछ साल पहले आनंद मेहता ने खुलासा किया था कि सचिन तेंदुलकर खेल नहीं खेलते हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि सचिन की बेटी सारा और भारत के उभरते सितारे शुभमन गिल एक दूसरे को देख रहे हैं। इसलिए, एक संभावना यह भी है कि सचिन भविष्य में इस सूची में शामिल हो सकते हैं, हालांकि ससुर के रूप में।

2 ) मयंक अग्रवाल - प्रवीण सूद (कर्नाटक के डीजी और आईजीपी)

मयंक अग्रवाल के ससुर प्रवीण सूद हैं, जो कर्नाटक के एक लोकप्रिय पुलिस वाले हैं। राज्य में पुलिस बिरादरी में उनका बहुत सम्मान है। प्रवीण सूद उन महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक थे जिन्होंने कर्नाटक को राज्य में COVID-19 स्थिति से निपटने में मदद की थी। अपने करियर के मोर्चे पर, हालांकि मयंक टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अवसर सूख गए हैं। फिर से मौका पाने के लिए उन्हें रणजी ट्रॉफी में वापस जाना पड़ सकता है।

3) उमर अकमल - अब्दुल कादिर (पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर)

अब्दुल कादिर पाकिस्तान क्रिकेट के महान लेग स्पिनरों में से एक हैं। वह अपने देश के लिए 67 टेस्ट और 104 वनडे का हिस्सा थे। कादिर ने टेस्ट और वनडे में क्रमश: 236 और 132 विकेट लिए। उनका दामाद कोई और नहीं बल्कि उमर अकमल है। हालांकि उमर के करियर की शुरुआत काफी अच्छी रही, लेकिन वह भी उसी रफ्तार से नीचे चला गया। उन्होंने खुद को कई विवादों में शामिल किया, जिससे उनका करियर खराब हो गया।

4) अभिमन्यु मिथुन - सरथ कुमार (अभिनेता)

अभिमन्यु मिथुन भी उन क्रिकेटरों की सूची का हिस्सा हैं जिनके ससुर लोकप्रिय हैं। उनकी पत्नी उनकी पिछली शादी से अभिनेत्री राधिका की बेटी हैं। राधिका के पति सरथ कुमार हैं, जो एक लोकप्रिय अभिनेता भी हैं। हालांकि प्रत्यक्ष ससुर नहीं, सोशल मीडिया पर पोस्ट के अनुसार, सरथ कुमार और मिथुन का रिश्ता भी कम नहीं है।

5) रोहित डी - शंकर (लोकप्रिय निर्देशक)

दामोदरन रोहित एक क्रिकेटर हैं जो रणजी ट्रॉफी में पुडुचेरी के लिए खेलते हैं। वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी एक लोकप्रिय नाम है। रोहित की शादी शंकर की बेटी से हुई है। शंकर भारत के सबसे अच्छे निर्देशकों में से एक हैं। उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है।

6) फवाद आलम - मंसूर अख्तर (पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर)

मंसूर अख्तर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपने देश के लिए 19 टेस्ट और 41 वनडे खेले हैं। फवाद आलम की शादी मंसूर अख्तर की बेटी से हुई है। 2007 में पदार्पण करने के बाद, फवाद ने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के रूप में अच्छा समय बिताया है। वह अब तक देश के लिए 13 टेस्ट, 38 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय का हिस्सा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment