तेज प्रताप को सपने में आया भूत, कहा- भूत ताड़ के पेड़ पर बैठा था, और मुझसे बोला…

 


राजद विधायक तेजप्रताप यादव अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसी बात कही है जिसकी वजह से वो ख़बरों में आ गए हैं। दरअसल, तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके सपने में भूत आया था। हसनपुर में बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने गए तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर ये बात बताई।

तेज प्रताप यादव समस्तीपुर में स्थित हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने अपने सपने के बारे में बताया कि उन्होंने सपने में एक ताड़ के पेड़ पर भूत बैठा हुआ देखा। उन्होंने कहा, ये भूत उन्हें पकड़ने आ रहा था लेकिन महादेव का नाम लेते ही डर गया। तेज प्रताप ने आगे बताया कि उन्होंने डरे बिना भूत से सवाल पूछ डाला कि हमें क्यों डरा रहे हो?

तेज प्रताप यादव ने आगे बताया कि सपने वाले भूत ने उनसे कहा कि वो उनका भाषण सुनने आया है। तेज प्रताप यादव ने इस दौरान ये भी कहा कि लोग उनमें उनके पिता लालू यादव को देखते हैं। तेज प्रताप ने यह भी कहा कि लोग उनसे कहते हैं कि आप भाषण देते हैं तो लगता है कि लालू बोल रहे हैं।

तेज प्रताप ने कहा कि हमने गरीबी नहीं देखी। संघर्ष नहीं किया। सब कुछ बना बनाया मिल गया। हमारे पिता हमारे आदर्श हैं। उन्होंने नौजवानों, छात्रों, महिलाओं के लिए काफी संघर्ष किया और सभी जातियों को एक सा समझा। लालू प्रसाद यादव ने सदन से संसद तक गरीबों की आवाज उठाई, जबकि आज के नेता नए-नए होर्डिंग लगाते हैं।


आगे तेज प्रताप ने कहा कि उन्हें देख कर ही कई युवाओं ने बाल बढ़ाने शुरू कर दिए थे, इसीलिए उन्होंने अपने बाल कटवा लिए। बिहार सरकार पर भी निशाना साधते तेज प्रताप यादव बोले कि, “कि इमली के पेड़ में जितने पत्ते होते हैं, नीतीश सरकार में उतने ही घोटाले हुए हैं।

0/Post a Comment/Comments