चाहत खन्ना के पति को था अफेयर का शक, बोली एक्ट्रेस सेक्स का लती था, बुखार में भी परेशान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, June 6, 2021

चाहत खन्ना के पति को था अफेयर का शक, बोली एक्ट्रेस सेक्स का लती था, बुखार में भी परेशान

 


एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं, निशा रावल की तरह ही चाहत ने पति फरहान मिर्जा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था, साथ ही कई आरोप लगाये थे, चाहत ने अपने पति के बारे में कहा था कि उनका पति फरहान निकम्मा है, उन्हें पैसों के लिये तंग करता है, कोई काम नहीं करता है, उन्हें नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है।

सेक्स का लती
चाहत खन्ना ने कहा था कि उनका पति उनके साथ जबरदस्ती करता था, इतना ही नहीं बीमार होने के बावजूद वो सेक्स की डिमांड करता था, अब मैं अलग हो गई हूं, आपको बता दें कि चाहत की दो शादियां हो चुकी हैं, पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होने फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन ये शादी भी नहीं चल सकी।

साइकोपैथ है
टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान को साइकोपैथ कहा था, उन्होने कहा कि फरहान ने उन्हें धमकी दी है कि मैं अगर कभी शादी करने की सोची भी, तो वो हमें मार देगा, वो पिता और पति की जिम्मेदारी उठाने लायक नहीं है, वो एक साइकोपैथ की तरह बिहैव करता है।

पति करता था शक
वहीं चाहत खन्ना के पति ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस का मेरे भाई से अफेयर चल रहा है, इसी वजह से वो मेरे साथ रिश्ते को अच्छे से नहीं निभा रही है, आपको बता कि तमाम विवाद के बाद दोनों अलग हो चुके हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment