अंडरगारमेंट्स पहनना भूली एंकर, साफ दिखा सबकुछ, वीडियो हुआ वायरल, तो कही ये बात


 फुटबॉल के मिनी विश्वकप कहे जाने वाले यूरोपियन चैंपियनशिप यूरो कप शुरु हो चुकी है, लेकिन इस चैंपियनशिप के शुरु होते ही विवाद भी शुरु हो चुका है, कुछ समय पहले सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यूरो कप की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोका-कोला की बोतल को हटाने को लेकर विवाद हो गया था। अब इस चैंपियनशिप की प्रेजेंटर और स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट पाओला फेरारी अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में है, दरअसल फेरारी को लेकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि उन्होने अपने एक शो के दौरान अंडरगारमेंट्स नहीं पहने थे, उन्होने सोशल मीडिया के जरिये इस पर रिएक्शन दिया है।

क्या कहा
60 वर्षीय अनुभवी महिला पत्रकार फेरारी ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखा है, उन्होने लिखा, मुझे लगता है कि उस वायरल वीडियो के बारे में बढा-चढाकर पेश किया जा रहा है, मैं कहना चाहती हूं कि मैंने उस शाम को दो शो प्रेजेंट किये थे, और मैंने अंडरगारमेंट्स पहन रखे थे। फेरारी की तुलना बीते दौर की चर्चित एक्ट्रेस शेरोन स्टोन से भी हो रही है, फिल्म बेसिक इंस्टिक्ट में एक्ट्रेस ने एक सीन किया था, जिसमें वो अपने पैर क्रॉस कर बैठती हैं, शेरोन ने ये भी बताया कि उन्होने इस सीन के दौरान अपनी ड्रेस के नीचे कुछ नहीं पहना था।

स्टोन को टक्कर देना चाहती थी
सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का ये भी कहना है कि फेरारी शेरोन स्टोन को टक्कर देना चाहती थीं, हालांकि फेरारी ने इस तुलना को नकारा है, उन्होने कहा कि मैं जानती हूं कि शेरोन स्टोन ने बेसिक इंस्टिक्ट फिल्म में अंडरगारमेंट्स नहीं पहने थे, लेकिन मैं अपनी हेल्थ और हाइजिन की परवाह करती हूं। सोशल मीडिया पर वो क्लिप वायरल हो चुकी है, उन्होने व्यंगय करते हुए लिखा, वो यूरोपियन चैंपियनशिप में फील्ड से ज्यादा इस वीडियो के लिये वर्चुएल अस्सिटेंट रेफरी का इस्तेमाल कर रहे हैं, मुझे लगता है कि लोगों को इसे गंभीरता से लेना चाहिये।

प्रियंका चोपड़ा का भी नाम
आपको बता दें कि सिर्फ फेरारी ही नहीं बल्कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की भी एक सीन के चलते शेरोन स्टोन से तुलना हो चुकी है, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ऐतराज में प्रियंका ने नेगेटिव किरदार प्ले किया था, वो बेसिक इंस्टिक्ट सीन को कॉपी कर काफी चर्चा में रही थीं।

0/Post a Comment/Comments